Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, सोनी का अनशन खत्म

                           वार्ता करते पुलिस अधिकारी                             Bap New s:  ( अशोक   कुमार   मेघवाल   ) फलोदी उपखंड...

                          
वार्ता करते पुलिस अधिकारी

                            Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल )

फलोदी उपखंड मुख्यालय पर अनाधिकृत रूप से प्रेस लिखे दोपहिया तथा चौपहिया वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने तथा पिछले माह लॉकडाउन में फलोदी पुलिस द्वारा जब्त किये गये जर्दे से भरे वाहन जिस पर प्रेस लिखा हुआ था। 
उसके खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग को लेकर जागरूक युवक धर्मेंद्र कुमार सोनी ने सोमवार को फलोदी पुलिस थाने के आगे अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया। धर्मेन्द्र कुमार सोनी द्वारा अनशन शुरू करते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया तथा डिप्टी एसपी फलोदी पारस सोनी एवं फलोदी थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह जाखड़ आदि ने अनशन स्थल पर पहुंचकर सोनी से वार्ता की तथा उनकी मांगो के संबंध में ठोस कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
पुलिस अधिकारियों ने सोनी को अब तक हुई कार्रवाई के बारें में भी विस्तार से जानकारी दी तथा आश्वस्त किया कि जर्दा बरामदगी मामलें में कोई धारा नही लगाई गई है, तो विधिक परीक्षण के बाद उस धारा को जोड़ देगें। पुलिस ने कहा की शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में अवैध रूप से प्रेस, पुलिस तथा एम्बुलेंस लिखे वाहनों के खिलाफ कार्यवाही कर ऐसे वाहनों को  जब्त किया जायेगा। इस अवसर कस्बे के कई गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहे।

No comments