Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

कोरोना वाॅरियर्स को पुष्प वर्षा नही पुरानी पेंशन स्कीम चाहिये - लीलावत

पीएम, सीएम के नाम ट्वीट अभियान जोरों पर

पीएम, सीएम के नाम ट्वीट अभियान जोरों पर
Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल )

अखिल भारतीय स्तर पर पुरानी पेंशन के लिए आंदोलनरत संगठन नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में कोरोना वाॅरियर्स तथा पैरामिलिट्री फोर्सेज के लिये पुरानी पेंशन लागू करने की मांग की जा रही है।
जिसके तहत मांग है कि कोरोना वाॅरियर्स सरकारी कर्मचारियों को पुष्प वर्षा की नहीं अपितु पुरानी पेंशन स्कीम की जरूरत है। एनएमओपीएस फलोदी के ब्लॉक संयोजक रेंवतलाल लीलावत ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित हो रहे इस आंदोलन में 26 जून को 12 से 3 बजे तक ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने के लिए पूरे देश के लगभग 10 लाख  कर्मचारी एक साथ रिस्टोर ओल्ड पेंशन के नाम से ट्वीट करेंगे।  लीलावत ने बताया कि इसके लिये विभिन्न प्रकार के कोटेशन के साथ ट्वीट तैयार किए गए हैं जो रिस्टोर ओल्ड पेंशन के साथ ट्वीट किये जायेगें।
यह ट्वीट प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय, वित्त मंत्री, गृहमंत्री सहित विभिन्न मीडिया चैनल व समाचार पत्रों को भी टेग करके किये जायेगें। राजस्थान में ट्विटर अभियान को सफल बनाने के लिए संपूर्ण राजस्थान की जिले वार जागरूकता टीमें बनाई गई है। जो हर जिले में कर्मचारियों को ट्वीट करने के लिये जागरूक करने के साथ ही प्रशिक्षित भी कर रही है।

No comments