Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सीआई विष्णुदत्त मामले की जांच सीबाईआई से करवाने की मांग पकड़ने लगी जोर

बाप में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने आए विश्नोई समाज के संत व प्रबुद्धजन ज्ञापन में दी उक्त प्रकरण की जांच सीबीआई से नहीं कराने पर प्र...

बाप में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने आए विश्नोई समाज के संत व प्रबुद्धजन

  • ज्ञापन में दी उक्त प्रकरण की जांच सीबीआई से नहीं कराने पर प्रदेश स्तरीय आंदोलन की चेतावनी
Bap News:  पुलिस निरीक्षक विष्णुदत्त विश्नोई मृत्यु प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है। गुरूवार को बाप में बिश्नोई समाज के महंत भगवानदास सहित समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों व आमजन ने अलग अलग मुख्यमंत्री के नाम के उपखंड अधिकारी महावीरसिंह को ज्ञापन सौंपे। ज्ञापन में बताया कि विष्णुदत्त की छवि एक इमानदार और कर्तव्यनिष्ठ पुलिस कर्मचारी की रही है। इस घटना से जनमानस में असंतोष का भाव है। सरकार ने यदि इस प्रकरण की जांच सीबीआई से नहीं कराई तो 36 कौम मिलकर प्रदेश स्तरीय आंदोलन करेगी। 
उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए।

श्री कौशल गौशाला समिति जाम्बा अध्यक्ष मंहत भगवानदास ने कहा कि चुरू जिले के राजगढ़ थाने के थानाधिकारी विष्णुदत्त की पहचान जाबाज, दबंग व कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी के रूप में रही हैं। उनके नाम मात्र से अपराधियों में भय व्याप्त हो जाता था। राजगढ़ के लोग विष्णुदत्त को भगवान के नाम से जानते थे, ऐसे में ये घटना अविश्वसनीय है, ये आत्महत्या नहीं अपराधी, पुलिस व राजनेता के नापाक गठजोड़ द्वारा इतना प्रताड़ित किया गया है। इसलिए उन्हे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। 

ज्ञापन में सरकार से मांग की गई की इस मामले की जांच में पुलिस को दूर रख सीबीआई से जांच करवाई जाए। ताकि उन चेहरो को बेनकाब किया जा सके, जिनके कारण आज प्रदेश की पुलिस ने एक होनहार, ईमानदार पुलिस अधिकारी को खो दिया। विष्णुदत्त विश्नोई कभी आत्महत्या नहीं कर सकते। इसलिए पुरा विश्नोई समाज व 36 कौम इस प्रकरण की जांच सीबीआई से निष्पक्ष करवाने की मांग कर रहा हैं। 
ज्ञापन साैंपते समय मंहत भगवानदास, अखिल भारतीय जीव रक्षा विश्नोई समाज बाप तहसील सरंक्षक स्वामी आनंद प्रकाश व अध्यक्ष बुधाराम सारण, छात्र नेता कुलदीप सुरपुरा, ठेकेदार मोहनराम सारण, चौधरी बाबूराम सारण, सुनिल थोरी, राजु सारण, मांगीलाल सारण, सोमराज सारण, बिरबल राम ढाका, प्रकाश सुढाणी, शंकरलाल सारण सहित कई जने उपस्थित थे।

No comments