Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

आईसोलेशन सेंटर एवं चैक पोस्टो से शिक्षकों को कार्य मुक्त करने की मांग

Bap New s:   राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला शाखा फलोदी के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार व्यास के नेतृत्व में मंगलवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला...

Bap News:  राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला शाखा फलोदी के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार व्यास के नेतृत्व में मंगलवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलक्टर जोधपुर के नाम का ज्ञापन नायब तहसीलदार फलोदी को सौंपा। ज्ञापन में कोरोना वायरस से बचाव के लिये आईसोलेशन सेंटर तथा चैक पोस्टो पर लंबे समय से ड्यूटी दे रहे शिक्षकों को कार्य मुक्त करने की मांग की गई है।
ज्ञापन में बताया गया की पिछले बीस दिनों से आईसोलेशन सेंटर पर कोई भी भर्ती नही है फिर भी शिक्षकों को इस भीषण गर्मी में आईसोलेशन सेंटर पर तैनात कर रखा है जिसका कोई औचित्य नही है। इसी प्रकार गृह जिले में तथा एक जिले से दूसरे जिले में जाने-आने के लिये सीएम द्वारा छूट दी गई है तथा पास की अनिवार्यता को समाप्त किया गया है इसलिए चैक पोस्टो पर अब शिक्षको की ड्यूटी लगाने का कोई औचित्य ही नही है। इस अवसर पर शिक्षक नेता जगदीश जयपाल,गिरधारीराम लीलड़ सहित अन्य कई शिक्षक उपस्थित थे।

जानकारी आदान-प्रदान के लिये ग्रुप का गठन होगा
फलोदी शहर को कोरोना महामारी से बचाने के लिए एक ग्रुप का गठन किया जा रहा है। यह ग्रुप बाहर से आये परिवारों की सूचना उप जिला प्रशासन को देगा। यह सूचना उस परिवार को होम आइसोलेट करवाने में स्थानीय उप जिला प्रशासन की मदद करेगी। तथा इससे ऐसे परिवारो पर निगरानी भी रखी जा सकेगी। हर वार्ड से 5 व्यक्तियों को इस ग्रुप में जोड़ा जाएगा जो सक्रिय रूप से ये कार्य करेंगे। जो भी व्यक्ति इस ग्रुप से जुड़ना चाहता है, अपना नाम और वार्ड नम्बर मोबाइल 9166210926 पर मैसेज करे। उसे ग्रुप में जोड़ने का लिंक भेज दिया जायेगा। यह जानकारी उप जिला कलक्टर फलोदी यशपाल आहुजा ने दी है।

No comments