Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

कांग्रेसी पार्षद ने लिखे तीन पत्र लेकिन पेजयल की समस्या जस की तस

Bap News:  फलोदी नगर पालिका मंडल के वार्ड नंबर 36 के पार्षद मोहम्मद आबिद खिलजी ने जलदाय विभाग फलोदी के अधिषाशी अभियंता को पिछले बीस दिन में ...

Bap News: फलोदी नगर पालिका मंडल के वार्ड नंबर 36 के पार्षद मोहम्मद आबिद खिलजी ने जलदाय विभाग फलोदी के अधिषाशी अभियंता को पिछले बीस दिन में तीन बार पत्र भेजकर वार्ड नंबर 36 के विभिन्न गली-मौहल्लों में भंयकर रूप से व्याप्त पेयजल समस्या समाधान करने की मांग की है। लेकिन अभी तक नतीजा सिफर ही रहा है। लोगों को पेजयल के परेशान होना पड़ रहा है। लेकिन लाॅकडाउन में करे तो भी क्या करे ?
गुरूवार को जिला कलक्टर जोधपुर को भेजे पत्र में पार्षद मोहम्मद आबिद खिलजी ने बताया कि पिछले लंबे समय से वार्ड नंबर 36 में बरकत काॅलोनी, कब्रिस्तान के पास, कोहिनूर टेंट हाऊस के पीछे तथा हनुमान मंदिर के आस-पास के क्षेत्र में पानी की भंयकर समस्या चल रही है। इस क्षेत्र में अधिकांश मजदूर, गरीब तथा अल्पसंख्यक समुदाय के लोग निवास करते है।
जिनके लिये मंहगे दामों पर पानी के टैंकर डलवाना संभव नही है। बहुत से घरों में तो पानी के टांके तक नही है। जिसके चलते समस्या और भी विकराल हो गई है। पत्र में कहा गया है कि अगर शीघ्र ही विभाग द्वारा इस समस्या का स्थाई समाधान नही किया गया है, तो वार्डवासियों को लाॅकडाउन अवधि में भी धरना तथा प्रदर्शन करना पड़ेगा। जिसकी जिम्मेदारी जलदाय विभाग की अधिकारियों तथा कर्मचारियों की होगी। ज्ञापन की प्रति मुख्यमंत्री तथा पीएचईडी विभाग के मंत्री को भी भेजी गई है।

अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट

No comments