Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बारू में 50 बीघा सरकारी जमीन से हटाया अतिक्रमण

Bap New s:   बाप उपखंड क्षेत्र के बारू गांव में प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए करीब 50 बीघा सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त कर दिया। इसमें एक ...

Bap News:  बाप उपखंड क्षेत्र के बारू गांव में प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए करीब 50 बीघा सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त कर दिया। इसमें एक रास्ता भी अतिक्रमण की जद में था उसे भी खुलवा दिया। इस दौरान पुलिस जाप्ता भी तैनात था। 


जानकारी के अनुसार बारू गांव में खसरा नंबर 1257 व 1269 सरकारी भूमि है, इस पर कुछ लोगो ने पटि्टयां लगाने के बाद तारबंदी कर अतिक्रमण कर रखा था। ग्रामीणों की शिकायत के बाद बुधवार को उपखंड अधिकारी के निर्देश पर तहसीलदार हुकमीचंद, नायब तहसीलदार शेखासर अर्जुनसिंह, आरआई स्वरूपचंद, बारू पटवारी डालसिंह, शेखासर पटवारी सोहनराम तथा टेकरा पटवारी भूराराम आदि पुलिस इमदाद के साथ मौके पर पहुंचे। तहसीलदार हुकमीचंद ने बताया कि बारू से टेकरा जाने वाले रास्ते पर भी पटि्टयां व तारबंदी कर कब्जा किया हुआ था, जिसे जेसीबी की मदद से हटाकर रास्ता खुलवा दिया। इसके अलावा 50 बीघा सरकारी पड़त को भी अतिक्रमण से मुक्त करवाई। इस दौरान पुरखाराम, दिनेश व ग्राम विकास अधिकारी इस्लाम खान आदि भी मौजुद थे।

No comments