Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पुलिस ने गणेश जर्दे के 12 कट्टे सहित बोलेरो कैंपर की जब्त

Bap New s:  फलोदी पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुये राइका बाग क्षेत्र में एक बोलेरो कैंपर में रखे गणेश जर्दे के 12 कट्टे जब्त किये है। ...

Bap News: फलोदी पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुये राइका बाग क्षेत्र में एक बोलेरो कैंपर में रखे गणेश जर्दे के 12 कट्टे जब्त किये है।

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते अभी वर्तमान समय में जर्दा, गुटखा तथा तंबाकू जैसे पदार्थो के परिवहन तथा बिक्री पर पूर्ण रूप प्रतिबंध है। फलोदी क्षेत्र में गुटखे तथा जर्दे की बिक्री की सूचना मिलने पर एएसपी फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा तथा डिप्टी एसपी पारस सोनी के निर्देशन में तथा थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह जाखड़ के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्य हैड कांस्टेबल दमाराम जाट, श्रवणराम तथा भंवरलाल आदि ने राईका बाग क्षेत्र में एक बोलेरो कैंपर में रखे गणेश जर्दे के 12 कट्टे बरामद किये है।पुलिस ने इस दौरान बोलरो वाहन को भी जब्त किया है। फलोदी पुलिस ने आरोपी मनीष जैन तथा हबीब तेली के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम,महामारी एक्ट तथा लाॅकडाउन की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामलें की जांच थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह जाखड़ कर रहे है। 
फलोदी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह जाखड़ ने व्यापारियों से अपील की है कि वे जर्दा तथा गुटखा बेचना बंद करे तथा पुलिस प्रशासन का सहयोग करे। सरकार द्वारा प्रतिबंधित वस्तुओं को बेचना कानून का उल्लंघन है।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments