Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

संकटकाल में दुकानदार दे सेवा भाव का परिचय : थानाधिकारी राजपुरोहित

लॉक डाउन की पालना नहीं करने पर होगी सख्ताई, कालाबाजारी करने वाले लालची दुकानदारों के विरूद्ध होगी कार्यवाही   Bap News:  थानाधिक...



लॉक डाउन की पालना नहीं करने पर होगी सख्ताई, कालाबाजारी करने वाले लालची दुकानदारों के विरूद्ध होगी कार्यवाही  


Bap News: थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने शुक्रवार शाम करीब सात बजे मुख्य बाजार में कुछ दुकानदारों व ग्रामीणों से मिले तथा लॉक डाउन में पुलिस व प्रशासन का पूरा सहयोग करने को कहा। इस दौरान डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखा गया। थानाधिकारी राजपुरोहित ने कहा कि यह संकट का समय हैं। अपने पास के नाचना व पोकरण में महामारी ने प्रवेश कर लिया हैं। राहत की बात है कि अभी तक अपना इलाका सुरक्षित हैं। फिर भी पूर्ण सावधानी बरतनी आवश्यक हैं। उन्होने नाराजगी जताते हुए कहा कि अभी भी कुछ लोग लॉक डाउन की पालना नहीं कर रहे है। बिना वजह बाइक या अन्य साधन लेकर बाजारो मे आ जाते हैं। अभी भी समय है, सख्ताई के लिए मजबूर नहीं करें।

उन्होने दुकानदारो से भी कहा कि वे दुकानों के आगे भीड़ एकत्रित नहीं होने दे। सामान लेने आने वाले ग्राहकों के बीच निर्धारित दूरी रखे। साथ ही ज्यादा भीड़ भी नहीं होने दे।  किसी को बिना वजह से घुमते देखे तो उन्हे घर में जाने को कहे। उन्होने ग्रामीणोे से आग्रह किया कि अतिआवश्यक होने पर खरीददारी करने आए वह भी पैदल। उन्हाेंने दुकानदारा से संकटकाल में सेवा भाव से दुकान चलाने की अपील की। साथ ही यह भी कहा कि अगर कोई दुकानदार लालच में आकर जमाखोरी करने के बाद कालाबाजारी करता हैं, तो उसकी दुकान सीज कर उसके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही होगी।

इसके लिए दुकानदार सहित चार जनों की कमेटी का गठन भी किया जाएगा। कमेटी बाजार में पूर्ण निगरानी रखेगी। साफ छवि व दिल से सेवा करने वाला कोई युवा हो तो वह आगे आकर पुलिस मित्र बन कर कस्बे में सेवा दे सकता हैं। थानाधिकारी ने सब्जी के ठेले वालांे को बाजार में ठहरने की बजाय शनिवार से मौहल्लो में घुमने के निर्देाश दिए, ताकि लोग सब्जी लेने के लिए बाजार में नहीं अाए।

No comments