Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

प्रवासी मजदूरों की व्यवस्था को लेकर पुलिस, मीडिया, भामाशाहो ने संभाला मोर्चा

Bap News: लाठी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवो के विद्यालयो में प्रशासन द्वारा ठहराए बाहरी मजदूरों के लिए खाने-पीने सहित अन्य व्यवस्थाओं को...


Bap News: लाठी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवो के विद्यालयो में प्रशासन द्वारा ठहराए बाहरी मजदूरों के लिए खाने-पीने सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस व मीडिया द्वारा मोर्चा संभाले रखा है। पुलिस व मीडिया की अपील पर कई भामाशाह बाहरी मजदूरों की मदद को लेकर आगे आ रहे हैं। तथा अपनी योग्यता अनुसार मजदूरों को राशन सामग्री सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे हैं। गौरतलब है कि लाठी क्षेत्र कृषि बाहुल्य क्षेत्र है। यहां पर बाहरी राज्यों तथा शहरों से हर वर्ष फसल कटाई करने के लिए बाहरी मजदूर आते हैं। इस बार भी फसल कटाई करने के लिए हजारों की तादाद में क्षेत्र में बाहरी मजदूर आए थे। लेकिन लोकडाऊन के चलते वे अपने घर नहीं जा पाए। जिस पर पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें लाठी, सोढाकोर,कर्मा की ढाणी, सांवला, सगरा सहित अन्य गांव में ठहराया गया।
बाहरी मजदूरों की खाने-पीने सहित अन्य व्यवस्थाएं पुलिस तथा मीडिया की अपील पर भामाशाहो द्वारा की जा रही है।वहीं पुलिस द्वारा भी बाहरी मजदूरों को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए दिन रात मजदूरों के पास पुलिस के जवान तैनात कर रखे हैं।
थानाधिकारी ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि बाहरी मजदूर हमारे लिए कुछ समय के लिए मेहमान है इसलिए हम मेहमान समझकर इनको सेवा दे रहे हैं। 
(रिपोर्ट : राजेंद्र सोनी, रामदेवरा)

No comments