Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

60 श्रमिकों को बस के माध्यम से भेजा उनके घर, सभी श्रमिक हनुमानगढ व श्रीगंगानगर जिले के थे रहने वाले

Bap News:   लॉक डाउन के बाद बाप क्षेत्र में हजारो श्रमिक अटक गए हैं। इसमें कुछ मजदूर राज्य के अन्य जिलों के हैं। मॉडिफाई लॉक डाउन लागू होन...


Bap News:  लॉक डाउन के बाद बाप क्षेत्र में हजारो श्रमिक अटक गए हैं। इसमें कुछ मजदूर राज्य के अन्य जिलों के हैं। मॉडिफाई लॉक डाउन लागू होने के बाद बाप उपखंड प्रशासन ने हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर के 60 श्रमिकों को उनके घर के लिए रवाना कर दिया है। सभी श्रमिकों की रवानगी से पूर्व चिकित्सकीय जांच की गई। उसके बाद बस में बैठाया गया। सोनलपुरा के भंवरलाल खिलेरी ने बताया कि सभी श्रमिक जब बस में बैठे तब उनकी आंखो में खुशी के आंसू थे। खिलेरी ने बताया कि सभी मजदूर सोनलपुरा व राणेरी में लॉक डाउन की वजह से एक महीने से बैठे थे। इस दौरान उन्होने कई बार किसी भी प्रकार घर भिजवाने का आग्रह किया, लेकिन परमिशन नहीं मिल पाई। मंगलवार को परमिशन मिलने के बाद सभी को घर भेज दिया गया। श्रमिकों ने उपखंड प्रशासन को आभार जताया। 



उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने बताया कि अन्य राज्यों के मजदूरों को भेजने की अनुमति नहीं है। राज्य के ही अन्य जिलों के मजदूरों को उनके गांव भेजा गया हैं। मंगलवार को श्रीगंगानगर व हनुमानगढ के 60 श्रमिकों को भेजा गया हैं। सभी मजदूर लॉक डाउन के बाद यही अटक गए थे। ये मजदूर जिस कार्य में दक्ष है वह कार्य अभी यहां नहीं है। ऐसे में अच्छा है कि वे अपने घर जाकर अपने कार्य को करें।

No comments