Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

डिस्कॉम करेगा जन सुनवाई, उपभाेक्ताओं की समस्याओं का होगा समाधान

बाप न्यूज : रमन दर्जी |  फलौदी में जोधपुर डिस्कॉम शनिवार व रविवार को कार्यालयों में तथा कनिष्ठ अभियंता 33 केवी जीएसएस पर जन सुनवाई कर उपभोक...

बाप न्यूज : रमन दर्जी |  फलौदी में जोधपुर डिस्कॉम शनिवार व रविवार को कार्यालयों में तथा कनिष्ठ अभियंता 33 केवी जीएसएस पर जन सुनवाई कर उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण करेंगे। जोधपुर डिस्काम के फलोदी ग्रामीण के सहायक अभियंता हनुमान राम चौधरी ने बताया कि उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिये आगामी शनिवार एवं रविवार को अवकाश के दिन भी कार्यालय खुले रहेंगे।
ऊर्जा राज्यमंत्री हीरालाल नागर के निर्देश पर डिस्कॉम चेयरमैन ने इस संबंध में आदेश जारी किये हैं। आदेश के अनुसार इन दोनों दिवसों में यह कार्यालय सामान्य रूप से संचालित होंगे। सहायक अभियंताओं द्वारा उनके कार्यालयों में तथा कनिष्ठ अभियंताओं द्वारा संबंधित 33 केवी जीएसएस में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इस जनसुनवाई में बकाया वसूली, लम्बित विद्युत कनेक्शन, अधिक विद्युत बिल आने, कम वोल्टेज सप्लाई, खराब मीटर बदलने से जुड़ी आमजन की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में उचित कार्यवाही की जायेगी। बैंगटी के कनिष्ठ अभियंता ओम प्रकाश जयपाल शनिवार को बैंगटी खुर्द व रविवार को बैंगटी कल्ला, एका व सांवरीज के कनिष्ठ अभियंता अरविंद पंवार शनिवार को मोखेरी व रविवार को सांवरीज विद्युत उप चोकियो पर सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे जन सुनवाई करेंगे। आमजन से अपील की जाती है कि उक्त जनसुनवाई में अधिकतम भागीदारी निभा कर इसका लाभ उठावें।