Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

भोमराज जयपुर में होंगे राष्ट्रीय गौरव पुरष्कार से सम्मानित

बाप न्यूज : रमन दर्जी |  पिछले कई सालों से सामाजिक क्षेत्र में निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले बाप निवासी भोमराज सुथार को राष्ट्रीय ह्यूमन ...

बाप न्यूज : रमन दर्जी |  पिछले कई सालों से सामाजिक क्षेत्र में निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले बाप निवासी भोमराज सुथार को राष्ट्रीय ह्यूमन राइट एवं चाइल्ड डेवलेपमेंट कमीशन (रजिस्टर्ड) द्वारा 3 मार्च रविवार को राष्ट्रीय गौरव सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
यह सम्मान समारोह जयपुर स्थित जानकी देवी ऑडिटोरियम में आयोजित होगा। 
जयपुर के गोविंद जांगिड़ ने बताया कि जयपुर में 3 मार्च को आयोजित इस कार्यक्रम में राजस्थान से विशेष कार्यो में समर्पित 51 प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। उनको ये पुरस्कार पिछले कई सालों से किये जा रहे सामाजिक क्षेत्र में विशेषकर कोरोना काल मे राजस्थान के बाहर फंसे हुए लोगो को उनके घर तक पहुंचाने, आज तक लगभग 10 हजार से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को ब्लड उपलब्ध करवाने, आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में पिछले 2 साल से बाप उपखंड के 50 गांवो में अपनी सेवाएं देने पर दिया जा रहा है। 
इनको पहले भी कई पुरस्कार व सम्मानों से नवाजा जा चुका है। जिसमें जिला स्तर पर कलेक्टर से सम्मान शामिल है। पिछले 3 सालों से श्री विश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स के अध्यक्ष भी है। सुथार समाज के सक्रीय संगठन के स्वयंसेवको ने निस्वार्थ सेवा के बदौलत मिल रहे इस सम्मान के लिए खुशी जाहिर की। बाप से अशोक दैया, नखताराम, मूलचंद आदि युवा साथी भी जयपुर में होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।