Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में दस तथा घंटियाली में छ: नामाकंन पत्र हुए जमा

बाप न्यूज |   बाप पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के लिए शनिवार को दस नामांकन पत्र जमा हुए। इनमें 6 कांग्रेस, 4 बीजेपी व दो निर्दलीय है। बाप ...

बाप न्यूज |  बाप पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के लिए शनिवार को दस नामांकन पत्र जमा हुए। इनमें 6 कांग्रेस, 4 बीजेपी व दो निर्दलीय है। बाप में अब तक कुल आवेदन 14 जमा हुए है।

रिटर्निग अधिकारी हरिसिंह देवल ने बताया कि वार्ड संख्या 1 से बबीता पत्नी महिपाल विश्नोई ने एक कांग्रेस व एक निर्दलीय, इसी वार्ड से अंजू पत्नी राधाकिशन विश्नोई ने एक कांग्रेस व एक निर्दलीय के रूप में नामांकन पत्र जमा करवाया। वार्ड संख्या 7 से पेमाराम ने कांग्रेस, गिरधारीराम ने कांग्रेस, वार्ड संख्या 10 से भूरीदेवी बीजेपी व धापूदेवी ने बीजेपी तथा वार्ड संख्या 15 से आसूराम ने कांग्रेस व कानाराम ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र जमा करवाए है। बाप में अब तक कुल चौदह नामाकंन पत्र जमा हुए है।  

नव सृजित घंटियाली पंचायत समिति में भी शनिवार को नामाकंन पत्र जमा करवाने की शुरूआत हो गई। शनिवार को 6 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र जमा करवाएं है। वार्ड संख्या 1 से सागर कंवर पत्नी वीर बहादूरसिंह ने बीजेपी, इसी वार्ड से पुष्पाकंवर पत्नी इंद्रसिंह ने भी बीजेपी, वार्ड संख्या 2 से पूनी ने बीजेपी, वार्ड संख्या 6 से अब्दुल ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 14 से मंजू ने कांग्रेस तथा वार्ड संख्या 13 से फुसाराम ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामाकंन पत्र दाखिल करवाए है।

नामाकंन पत्र लेने व जमा करवाने को लेकर यहां उपखंड अधिकारी कार्यालय व घंटियाली पंचायत समिति में दिनभर चहल पहल बनी रहती है। नामांकन पत्र जमा करवाने की अंतिम तिथि 16 अगस्त है। इस बीच 15 अगस्त रविवार का अवकाश भी है। यानी अब नामांकन पत्र जमा करवाने का अंतिम दिन सोमवार ही शेष है।