Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नामांकन पत्रों की जांच में 68 नामांकन निरस्त, बुधवार को नाम वापसी के बाद साफ होगी तस्वीर

बाप न्यूज | पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन पत्रों की जांच हुई। जांच में बाप व घंटियाली पंचायत समिति में 68 नामांकन...


बाप न्यूज | पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन पत्रों की जांच हुई। जांच में बाप व घंटियाली पंचायत समिति में 68 नामांकन पत्र निरस्त हुए है। घंटियाली में वार्ड नंबर 10 में कांग्रेस का पर्चा निरस्त होने से भाजपा उम्मीदवार का निर्वाचन तय हो गया है। बाप व घंटियाली पंचायत समिति में 32 सदस्यों के लिए कुल 191 नामांकन पत्र जमा हुए थे। इसमें बाप में 121 व घंटियाली में 70 नामांकन पत्र जमा हुए थे। बाप रिटर्निग अधिकारी एसडीएम हरिसिंह देवल ने बताया कि जांच में 48 नामांकन निरस्त हुए है। अब 73 नामांकन पत्र शेष है। घंटियाली रिटर्निग अधिकारी तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी ने बताया कि घंटियाली पंचायत समिति में कुल प्राप्त हुए नामांकन पत्रों की जांच में 20 निरस्त हुए है। अब 50 नामांकन पत्र शेष है। बुधवार को नाम वापसी के बाद दोनो पंचायत समितियों में तस्वीर साफ हो जाएगी।

घंटियाली में वार्ड 10 से भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध तय

घंटियाली पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव में आवेदन पत्रों की जांच के बाद कांग्रेस को झटका लगा है। वार्ड संख्या 10 में कांग्रेस प्रत्याशी का तीसरी संतान की वजह से आवेदन खारिज हो गया। इसका सीधा फायदा भाजपा को मिला। भाजपा की प्रत्याशी नोजी देवी निर्विरोध निर्वाचित होगी। वार्ड दस में चंपा ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में आवेदन भरा था। घंटियाली पंचायत समिति भाजपा चुनाव प्रभारी ओम बोहरा ने बताया कि घंटियाली में भाजपा का विजयी शंखनांद हो गया है। नव सृजित घंटियाली पंचायत समिति में पहला प्रधान भाजपा का ही बनेगा। वार्ड 10 में पार्टी प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होने से घंटियाली पंचायत समिति क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। घंटियाली में ओम बोहरा, अशोक बोहरा, यूवा नेता जेपी बोहरा, श्याम सुंदर बोहरा तथा वीनू चांडा ने नोजी देवी को बधाई दी।