Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

गिराब प्रकरण में कड़ी कार्रवाई करने की मांग

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी उपखंड मुख्यालय के निकटवर्ती उपखंड मुख्यालय लोहावट पर शुक्रवार को दलित जागृति मंच लोहावट के बैनर तले ...


बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवालफलोदी उपखंड मुख्यालय के निकटवर्ती उपखंड मुख्यालय लोहावट पर शुक्रवार को दलित जागृति मंच लोहावट के बैनर तले विरोध-प्रदर्शन कर गिराब बाड़मेर प्रकरण में मुख्य षडयंत्रकारियों को गिरफ्तार करने एवं सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन तहसीलदार लोहावट का सौंपा गया। सीएम को भेजे गये ज्ञापन में गिराब गांव में मेघवाल समाज के दिवगंत नागरिकों की समाधियां एवं श्मशान स्थल पर तोड़फोड़ कर अपमानित करने तथा समाधियों पर लाठियों एवं कुल्हाड़ियो से वार करने के मामलें में जाति विशेष के मुख्य षडयंत्रकारियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने तथा ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिये कड़े कदम उठाने की मांग की गई है। 
ज्ञापन में कहा गया है कि सामंतवादी मानसिकता से ग्रसित लोगो के समूह ने इस तरह की निंदनीय घटना को अंजाम दिया है जिसकी लोहावट क्षेत्र का दलित समुदाय कड़ी निंदा करता है। इस अवसर पर असंगठित कामगार किसान कांग्रेस जोधपुर के जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल मेघवाल, अम्बेडकर शिक्षक संघ के अध्यक्ष परमाराम मेघवाल, समता सैनिक दल जोधपुर के जिलाध्यक्ष इमाराम मेघवाल, वरिष्ठ समाज सेवी जोराराम जयपाल, आसुराम जयपाल, पुखराज मेघवाल, देवाराम, धारूराम,निम्बाराम, ओमप्रकाश परिहार सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।