Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

लूणा के रेतीले धोरों में धंस रहे वैक्सीनेशन टीम के वाहन, लोगों को घर घर जाकर किया जा रहा प्रेरित

बाप न्यूज़ :  बाप ब्लॉक में रविवार को करीब 11 ग्राम पंचायतों में वैक्सीनेशन शिविर आयोजित हुए। इनमें 45 आयुवर्ग से अधिक व्यक्तियों के कोरोना स...

बाप न्यूज़ : बाप ब्लॉक में रविवार को करीब 11 ग्राम पंचायतों में वैक्सीनेशन शिविर आयोजित हुए। इनमें 45 आयुवर्ग से अधिक व्यक्तियों के कोरोना से बचाव के लिए टीके लगाये गये। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने रावरा व भड़ला पंचायत में वैक्सीनेशन शिविरों का निरीक्षण किया गया। एसडीएम ने पंचातत की कोर ग्र्रुप सदस्यों की बैठक भी ली। उन्होने शत प्रतिशत टीकाकरण पर जोर दिया। 



दूसरी तरफ लूणा पंचायत में लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के लिए एक टीम ढाणी ढाणी में पहुंच रही है। रेतीले धोरो में छितराई ढाणियों में पहुंचने के लिए कच्चे दुर्गम मार्ग पर वाहन तक धंस जाते है। भीषण गर्मी के बावजूद टीकाकरण टीम लोगों तक पहुंच उन्हे समझा कर प्रेरित कर रही है। रविवार को नर्सिग आॅफिसर विश्नाराम, एएनएम अनिता चौधरी, सीएचओ अंजू, एडीसी पदमसिंह, बीएलओ किशनाराम, विजय कुमार, मनोज पंचारिया आदि लूणा पंचायत में दूर दराज की ढाणियों में पहुंचे।एएनएम अनिता चौधरी ने बताया की दूर ढ़ाणियों में जाते समय वाहन भी रेत में धंस जाते हैं। उन्हें जेसे तैसे धक्का मारकर आगे रवाना किया जा रहा हैं। जहां वाहन नहीं पहुंच पाते वहां पैदल चलकर लोगों को समझाने का कार्य हो रहा हैं, ताकि हरेक व्यक्ति के वैक्सीन लग सके। वैक्सीन को लेकर लोगों में जो भ्रांतियां फैली हैं उसे दूर करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। लोगों को समझाकर टीकाकरण बूथ पर बुलाया जा रहा हैं। 

-------------------------------------