Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

  बाप न्यूज :  लोहावट थाना क्षेत्र के जालोड़ा गांव में एक युवक के साथ मारपीट व जानलेवा हमला करने के मामले के मुख्य आरोपी को जांबा पुलिस ने गि...

 
बाप न्यूज : लोहावट थाना क्षेत्र के जालोड़ा गांव में एक युवक के साथ मारपीट व जानलेवा हमला करने के मामले के मुख्य आरोपी को जांबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि आसुसिंह पुत्र किसनसिंह जाति राजपूत निवासी रूपावतनगर, जालोड़ा ने लोहावट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 23 मई की रात्रि करीब पौने नो बजे जालोड़ा गांव में उसके पुत्र पृथ्वीसिंह के साथ अनीश खान पुत्र पठान खां निवासी डेरियों की ढाणी वगैरा ने जान से खत्म करने की नियत से मारपीट कर बोलेराे कैंपर से भंयकर टक्कर मारी। जिससे उसके बेटे पृथ्वीसिंह का सिर फट गया तथा पैर भी टुट गया। मामले की जांच कर रहे जांबा थानाधिकारी मगाराम मय टीम ने मुखबीर की सूचना पर आरोपी अनीश खान को लोहावट कस्बा से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने न्यायलय में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है। टीम में थानाधिकारी मगाराम, रामनारायण व मनफुल शामिल थे।

 पांच माह से फरार अवैध मादक पदार्थ स्मैक स्पलायर्स गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार लंबे समय से फरार चल रहे आरेापियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाये जा रहे अभियान के तहत जाम्बा थाना पुलिस ने बाप थाना में दर्ज एक एनडीपीएस एक्ट के मामले में पांच माह से फरार अवैध मादक पदार्थ स्मैक सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है। एसपी कयाल ने बताया कि बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने 17 दिसम्बर 2020 को नाकाबंदी के दौरान रणजीतपुरा निवासी जेठाराम पुत्र हरिराम जाट के कब्जे से 5.33 ग्राम स्मैक बरामद की थी। आरोपी जेठाराम ने पूछताछ में उक्त स्मैक अनीश खान से खरीद कर पुनमचंद पुत्र जयसुखराम विश्नोई निवासी रणजीतपुरा को सप्लाई देना बताया था। मामले की जांच कर रहे जांबा थानाधिकारी मगाराम ने बताया कि आरोपी जेठाराम व पूनचमंद को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है। मामले में वांछित आरोपी अवैध मादक पदार्थ स्मैक सप्लायर्स आरोपी अनीष खान पुत्र मोहम्मद खान निवासी हिंडालगोल को दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया है। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी मगाराम, रामनारायण, गगन व पूनाराम शामिल है।