Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में दुकानदारों ने दिखाई वैक्सीन लगाने में रूची

  बाप न्यूज़ : बाप ब्लॉक में वैक्सीनेशन को गति देने के लिए कस्बे सहित दुर दराज की पीएचसी व सीएचसी में भी वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। ...

 

बाप न्यूज़ : बाप ब्लॉक में वैक्सीनेशन को गति देने के लिए कस्बे सहित दुर दराज की पीएचसी व सीएचसी में भी वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। शनिवार को 18 प्लस व 45 प्लस दोनों व्यक्तियों के टीके लगे। बाप कस्बे में दुकानदारो ने वैक्सीनेशन में काफी रूची दिखाई। 

टीकाकरण में अव्यवस्था नहीं हो इसके लिए व्यापार मंडल ने वैक्सीन लगाने वाले दुकनदारों को स्लिप जारी की थी।  वैक्सीन राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में लगाई गई। एक बारगी सेंटर पर भीड़ हो गई थी, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों के मौजुद रहने से अव्यवस्था नहीं हो पाई। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह सहित तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी, नायब तहसीलदार हुकममीचंद तंवर व थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरेाहित केंद्र पर लगातार मॉनिटरिंग कर रहे थे। बाप के अलावा अधिकारियों ने कानसिंह की सिड्ड व कानासर में भी वैक्सीनेशन केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान लोगों को लाइन में लगने व सोशल डिस्टेंस की पालना करने के निर्देश दिये। 

बाप में 18 प्लस के 291 व्यक्तियों के व 45 प्लस के 17 व्यक्तियों के टीके लगे। इसके अलावा कानसिंह की सिड्ड में 150 व कानासर में 90 व्यक्तियों के टीके लगे। नारायणपुरा, सुरपुरा,  केलनसर, टेपू व बारू भी वैक्सीनेशन हुआ था। ब्लॉक में कुल 594 व्यक्तियों के टीके लगे। 45 प्लस के 20 व्यक्तियों के दुसरी डॉज भी लगाई गई। 

वंचित दुकानदारों का आज भी होगा वैक्सीनेशन  

18 प्लस वैक्सीनेशन का कार्य रविवार को भी जारी रहेगा। रविवार को भी वंचित दुकानदारों का वैक्सीनेशन होगा। व्यापार मंडल अध्यक्ष तिलोकचंद राठी व सदस्य कमल किशोर भूतड़ा ने बताया कि वंचित दुकानदार स्वयं अपने आधार कार्ड के साथ सुबह 9 बजे माहेश्वरी भवन पहुंचकर स्लिप ले।