Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पांच दिवसीय स्किल फेस्ट का समापन हुआ

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | सत्य भारती क्वालिटी सपोर्ट कार्यक्रम एवं शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वाधान में पांच दिवसीय ऑनलाइन सत्य भारती ...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | सत्य भारती क्वालिटी सपोर्ट कार्यक्रम एवं शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वाधान में पांच दिवसीय ऑनलाइन सत्य भारती स्किल फेस्ट का समापन शुक्रवार को हुआ। स्किल फेस्ट का मुख्य उद्देश्य ग्रीष्मकालीन अवकाश एवं   लॉकडाउन के दौरान विद्यार्थियों में रचनात्मक, विवेचनात्मक एवं लेखन से संबंधित विभिन्न कौशलों को विकसित करना रहा है जिसमें सृजनात्मक लेखन, कबाड़ से जुगाड़, ऐतिहासिक स्थल एवं शैक्षणिक भ्रमण पर लेख, मिट्टी एवं सब्जियों की विभिन्न प्रकार की कलाकृतियां, सृजनात्मक आर्ट जैसी विभिन्न गतिविधियां आयोजित की गई।

पांच दिवसीय स्किल फेस्ट में फलोदी, लोहावट, बापिणी, बाप एवं देचू ब्लॉक के लगभग 550 विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया। इस स्किल फेस्ट में समस्त संस्था प्रधान एवं विद्यालयो के स्टाॅफ भी पूर्ण रूप से विद्यार्थियों से जुड़े रहे तथा समय -समय पर व्हाट्स एप्प ग्रुप के माध्यम से सूचना का आदान प्रदान विद्यार्थियों के साथ करते रहे। भारती फाउंडेशन से विवेकानंद राय, रामावतार प्रजापत एवं कंचन कुमारी द्वारा प्रत्येक दिन  की गतिविधि शिक्षकों के साथ में साझा की गई। समापन समारोह में शिक्षकों ने स्किल फेस्ट की सराहना की एवं शिक्षा विभाग ने आभार व्यक्त किया।