Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

गाईडलाईन की पालना को लेकर मंडी में बैठक आयोजित

बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर जोधपुर चौराहे के पास स्थित कृषि उपज मंडी समिति के कार्यालय में गुरूवार को मुख्य मंडी...



बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर जोधपुर चौराहे के पास स्थित कृषि उपज मंडी समिति के कार्यालय में गुरूवार को मुख्य मंडी प्रांगण फलोदी के व्यापारियों की उपस्थिति में कोरोना गाईडलाईन की पालना करने को लेकर मंडी समिति फलोदी के सचिव जयकिशन विश्नोई की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। बैठक में कोविड-19 से बचाव के लिये विभिन्न निर्णय लिये गये।

सचिव विश्नोई ने बताया कि मंडी में कृषि जिन्स की आवक सुबह 7 बजे से 11 बजे तक होगी तथा नीलामी समय 11 बजे से रहेगा।  11 बजे के पश्चात् कृषि जिंस की आवक बन्द रहेगी। इसके बाद आई कृषि जिंस को मंडी प्रांगण में प्रवेश नीलामी समाप्त होने के बाद दिया जायेगा तथा अगले दिन की नीलामी में शामिल किया जायेगा। शाम 5 बजे मंडी समिति में समस्त प्रकार की व्यापारिक गतिविधियां बन्द कर दी जायेगी तथा 6 बजे से पूर्व समस्त व्यापारी, हम्माल एवं कार्मिक अपने- अपने गतव्य तक जाना सुनिश्चित करेगें। बैठक में कृषि मंडी व्यापार संघ फलोदी के अध्यक्ष जयप्रकाश पुरोहित सहित अन्य कई व्यापारी शामिल हुये।

No comments