Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

भामाशाह उप सरपंच गोपाल भट्ठड़ का किया नागरिक अभिनंदन

बाप न्यूज़ |  कस्बा स्थित राजकिय प्राथमिक विद्यालय मेघवालों के बास में सोमवार को विद्यालय स्टाफ एवं मेघवालों का बास के लोगो ने स्थानीय पंचायत...



बाप न्यूज़ |  कस्बा स्थित राजकिय प्राथमिक विद्यालय मेघवालों के बास में सोमवार को विद्यालय स्टाफ एवं मेघवालों का बास के लोगो ने स्थानीय पंचायत के उप-सरपंच एवं भामाशाह गोपाल भट्ठड़ का साफा व माला पहनाकर नागरिक अभिनंदन किया। भट्ठड ने चार दीवारी की ऊंचाई बढ़ाने के साथ मरम्मत करवाने में लगभग 50 हजार रूपये स्कूल पर खर्च किये है। 

इस मौके पर उप-सरपंच भट्ठड़ ने कहा की हम सबको अपनी मेहनत की कमाई का कुछ हिस्सा समाज सेवा, मानव सेवा में लगाना चाहिए। यह हमारा मानव धर्म है। मुझे समाज सेवा में जरूरतमंद लोगो तथा सार्वजनिक स्थानों पर आर्थिक योगदान देने पर खुशी होती है। इस दौरान एसएसडी तहसील शाखा अध्यक्ष एवं वार्ड पंच गणपत भाट, मुख्य-महासचिव रामचंद्र पंवार, शिक्षक एकिकृत संघ के जिला संगठन मंत्री बनवारी लाल गुर्जर, एसएमसी अध्यक्ष हरदेवराम मेघवाल ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक नेता तोलाराम पालीवाल ने किया। अंत में प्रधानाध्यापिका पुष्पलता पालीवाल ने आभार जताया। 

No comments