Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

किशोर हत्याकांड में सात आरोपी गिरफ्तार

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल फलोदी कस्बे में किले के पीछे स्थित वाल्मिकी बस्ती में सोमवार रात नौ बजे घटित हुये किशोर वाल्मिकी हत्याकांड में ...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल

फलोदी कस्बे में किले के पीछे स्थित वाल्मिकी बस्ती में सोमवार रात नौ बजे घटित हुये किशोर वाल्मिकी हत्याकांड में फलोदी पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्र की पुलिस टीमों की मदद से सात आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि इस मामलें की गंभीरता को देखते हुये एएसपी जोधपुर ग्रामीण सुनील के. पंवार, फलोदी एएसपी दीपक कुमार शर्मा, डिप्टी एसपी पारस सोनी के नेतृत्व में एवं फलोदी थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में कुल 5 पुलिस टीमों का गठन किया गया। 


आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद अलग-अलग स्थानों पर भाग गये। डिप्टी एसपी पारस सोनी एवं थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने पुलिस बल के साथ फलोदी कस्बे में कानून व्यवस्था के इंतजाम के साथ-साथ आरोपियों के बारें में सूचना एकत्रित कर गठित टीमों एवं साईबर सैल के कांस्टेबल देवाराम से तकनीकी सहयोग लिया। फलोदी थाने के हैड कांस्टेबल दमाराम जाट के नेतृत्व में कांस्टेबल महेंद्र, जीयाराम, किरताराम, निवासराम की टीम ने खेड़ापा पुलिस की मदद से मुख्य आरोपी अमित, रवि जीतू, अक्षय, विक्रम को खेड़ापा क्षेत्र से तथा हैड कांस्टेबल खुमाणाराम मेघवाल एवं गिर्राज मीणा की टीम ने शेरगढ पुलिस की मदद से कमल को शेरगढ एवं मदनलाल को फलोदी कस्बे से दस्तयाब किया। 

सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों को गुरूवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा। जांच अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमे दिन-रात जुटी हुई है। 

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने थानाधिकारी सुरेश चौधरी, एसआई गिरधारीराम एवं सज्जन सिंह, ओमाराम, कांस्टेबल सुरेश, खेड़ापा थानाधिकारी राजीव भादू, एएसआई जालाराम एवं टीम, थानाधिकारी शेरगढ देवेंद्र सिंह एवं टीम, थानाधिकारी बाप हरिसिंह राजपुरोहित एवं टीम तथा तथा साईबर सैल के कांस्टेबल देवाराम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। उल्लेखनीय है कि किशोर वाल्मिकी हत्याकांड के करीब 20 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करवाया गया था। वाल्मिकी समाज एवं सफाई मजदूर यूनियन ने मंगलवार को फलोदी में दिन भर मोर्चरी के आगे धरना प्रदर्शन किया था।

No comments