Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पटवारियों का आंदोलन : सरकारी सोशल मीडिया ग्रुप छोड़ा


मुख्यमंत्री के नाम का एसडीएम को ज्ञापन सौंप दोहराई मांगे

Bap News : राजस्थान पटवार संघ उपशाखा बाप द्वारा उपखंड अधिकारी बाप को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया। जिला उपाध्यक्ष डालसिंह गोठवाल ने बताया की 1 वर्ष से राजस्थान पटवार संघ शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहा है, लेकिन सरकार की कानों में जूं तक नहीं रेंग रही। 

पूरे प्रदेश के पटवारी सन 2018 के समझौते को लेकर तथा वह ग्रेड पे 3600 के लिए संघर्षरत हैं। इसी क्रम में सोमवार को से राजस्थान के समस्त पटवारी व्हाट्सएप सहित समस्त सरकारी सोशल मीडिया ग्रुप लेफ्ट हो जाएंगे, ताकि इन के माध्यम से सरकार को प्रेषित की जाने वाली सभी सूचनाएं प्रभावित हो। ऑनलाइन क्रॉप कटिंग का संपूर्ण बहिष्कार किया गया। 

गोठवाल ने बताया कि 8 फरवरी 2021 को सभी संभाग मुख्यालयों पर रैली का आयोजन किया जाएगा। 20 फरवरी को सभी जिला मुख्यालय पर रक्तदान शिविर ‘एक यूनिट- 3600’ के नाम का आयोजन किया जाएगा। राजकीय अवकाश के दिन कार्य नहीं किया जाएगा। अगर 28 फरवरी तक पटवारियों की मांगे नहीं मानी जाती है तो 28 फरवरी को प्रदेश महासमिति का आयोजन करके संपूर्ण बहिष्कार का निर्णय लिया जाएगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। ज्ञापन देते समय पटवारी सोहन राम, दिनेश, भूराराम, मोहनलाल, जितेंद्र, अशोक सुथार आदि मौजूद रहे।

No comments