Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

महाविद्यालय में 8 फरवरी से शुरू होगी सभी कक्षाएं

Bap News : बाप स्थित राजकीय महाविद्यालय में 8 फरवरी से सभी कक्षाओं में शिक्षण कार्य शुरू होगा। कार्यवाहक प्राचार्य जयप्रकाश ने बताया आयुक्ता...

Bap News : बाप स्थित राजकीय महाविद्यालय में 8 फरवरी से सभी कक्षाओं में शिक्षण कार्य शुरू होगा। कार्यवाहक प्राचार्य जयप्रकाश ने बताया आयुक्तालय के निर्देशानुसार प्रत्येक कक्षा में कुल क्षमता की 50 फीसदी उपस्थिति पहले दिन और 50 फीसदी उपस्थिति दूसरे दिन रहेगी। 


सभी विद्यार्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ मास्क लगाना अनिवार्य होगा। महाविद्यालय में थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजिंग की सुविधा पहले से उपलब्ध है। 'नो मास्क - नो एंट्री ' की पालना आवश्यक है। प्रत्येक विद्यार्थी को पीने के लिए पानी की बोतल साथ में लानी अनिवार्य है ।

विशेष परिस्थितियों में विद्यार्थियों के लिए महाविद्यालय द्वारा नि:शुल्क  मास्क की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। प्रतिदिन कक्षा - कक्षों को सैनिटाइज किया जाएगा। प्रत्येक विद्यार्थी कक्षा - कक्ष में प्रवेश से पहले और बाहर आने के बाद हाथ अवश्य धोवें I विद्यार्थियों को राज्य सरकार और केंद्र सरकार की कोविड - 19 की नवीनतम गाइडलाइन पालना करनी होगी।

No comments