Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

पाटोदी प्रधान ममता का बाप में हुआ सम्मान

Bap News :    बाड़मेर (Barmer) जिले की पाटोदी (Patodi) पंचायत समिति की नव नियुक्त प्रधान ममता (Mamta Kumawat) कुमावत का शुक्रवार को बाप में स...

Bap News :   बाड़मेर (Barmer) जिले की पाटोदी (Patodi) पंचायत समिति की नव नियुक्त प्रधान ममता (Mamta Kumawat) कुमावत का शुक्रवार को बाप में सम्मान किया गया।  पाटोदी प्रधान (Pradhan) ममता कुमावत का बाप में ननिहाल है। प्रधान निर्वाचित होने के बाद ममता शुक्रवार को ननिहाल आई। कस्बा स्थित कुमावत समाज भवन में शाम को गांव की भाणजी का स्वागत कुमावत समाज सहित कई समाज के प्रबुद्ध जनो ने स्वागत किया। 


इस मौके पर प्रधानाचार्या प्रतिभा सामोर ने बालिका शिक्षा पर बल दिया। शिक्षाविद ताराचंद पालीवाल ने राजनीति में महिलाओं की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा की अब ग्रामीण क्षेत्र में महिलाएं राजनीति में आगे आ रही है। पढ़ीलिखी निर्वाचित महिलाएं गांवों के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ रही। समाजसेवी अखेराज खत्री ने गरीब को गणेश मानकर समाज के अंतिम वर्ग के लोगो तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की बात कही। 

इस अवसर पर शिक्षाविद मनसुख पालीवाल, मांगीलाल कुमावत, ओमप्रकाश राठी, राजीव कुमावत, विजय कुमावत,  वार्डपंच सवाई कुमावत, दामोदर मेहता, व्याख्याता अशोक कुमावत, मांगीलाल सैन, जगदीश कुमावत, रमेश कुमावत, महेंद्र खत्री, महेश पालीवाल, मदनलाल कुमावत आदि उपस्थित थे। मंच संचालन प्रधान के मामा मांगीलाल कुमावत ने किया।


No comments