Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

सीएलजी की बैठक में ईद पर्व पर नमाज घरो में अदा करने की अपील

Bap New s:    कस्बा स्थित पुलिस थाना परिसर में रविवार शाम सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में ईद पर्व को लेकर अधिकारियों ने आगामी ब...

Bap News:  कस्बा स्थित पुलिस थाना परिसर में रविवार शाम सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में ईद पर्व को लेकर अधिकारियों ने आगामी बधाई देते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन की पालना में ईद की नमाज घरो में अदा करने को कहा।
अधिकारियों ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से दुनिया त्रस्त है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनारायण शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन में सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए शांति व भाईचारे के साथ घरों में रहकर ईद का पर्व मनाएं। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने कहा कि, उन्हे पूरा भरोसा है कि मुस्लिम भाईयों ने जिस तरह पहले सहयोग दिया है, उसी प्रकार घरों में रहकर ईद का पर्व खुशी से मनाएंगे। उन्होने कहा कि कोरोना गांवो में अब पांव पसारने लगा है, इसलिए आमजन सरकारी गाइनलाइन की सख्ताई से पालना करें।  
उपखंड अधिकारी सिंह ने बाप में निस्वार्थ भाव से भीषण गर्मी में सेवा दे रहे पुलिस मित्रों की सराहना की। साथ ही कहा कि लोग शाम को 7 बजे के बाद अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें। डिप्टी पारस सोनी ने भी सरकार की गाइड लाइन अनुसार ईद का पर्व खुशी के साथ मनाने को कहा। बैठक में मौलवी रहमतुल्लाह ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से नमाज घरों में ही अदा करने की अपील की। उन्होने प्रशासन को भी भरोसा दिलाया कि सभी सरकार की गाइन लाइन का पालन करेंगे। बैठक में विकास अधिकारी धनदान देथा, थानाधिकारी हरसिंह राजपुरोहित, एएसआई रूगाराम, रमेश कुमार सहित सीएलजी सदस्य श्रीबल्लभ व्यास, मौलवी रहमतुल्लाह, किशनलाल पालीवाल, कमल किशाेर व्यास, मनोज पुरोहित, मुकेश तंवर, नंदकिशोर तंवर, महेंद्र खत्री सहित कई सदस्य मौजुद थे।

No comments