Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विश्नोई महासभा के संरक्षक एवं विधायकों ने दी दिवंगत सीआई विष्णुदत को श्रद्धाजंली

श्रद्धांजली सभा में विधायक कुलदीप विश्नोई ने सीआई को श्रद्धाजंलि Bap New s:  अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक एवं विधायक कुलदीप बि...

श्रद्धांजली सभा में विधायक कुलदीप विश्नोई ने सीआई को श्रद्धाजंलि
Bap News: अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बुधवार को दिवंगत राजगढ़ थानााधिकारी  विष्णुदत बिश्नोई के पैतृक गांव लूणेवाल पहुंच कर दी श्रद्धांजली अर्पित करते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया। 

इस दौरान राजस्थान में जगह-जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों ने कुलदीप बिश्नोई से विष्णुदत बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग सरकार के समक्ष उठाने के लिए ज्ञापन सौंपा। कुलदीप बिश्नोई ने सभी को आश्वासन दिया कि इस पूरे मामले को लेकर पूरा समाज गंभीर है और परिजनों को न्याय दिलाने के लिए समाज हर प्रयास करेगा। उन्होंने कहा कि विष्णुदत बिश्नोई एक जिम्मेदार, कर्तव्यनिष्ठ एवं जुझारू पुलिस अफसर थे। उनकी आत्महत्या की घटना किसी के भी गले नहीं उतर रही न केवल बिश्नोई समाज बल्कि 36 बिरादरी के लोगों में उनके जाने का दुख है। सभी की मांग है कि इस मामले की सच्चाई जनता के सामने आ सके, इसके लिए सीबीआई जांच जरूरी है।
उन्होंने बताया कि उनकी इस बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से  बात हुई है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि परिजनों को न्याय मिलेगा। जल्द ही बिश्नोई समाज के सभी मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसदों तथा अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा मुख्यमंत्री गहलोत से इस मामले को लेकर मुलाकात करेगी। इस दौरान महासभा अध्यक्ष हीराराम भंवाल ,फलोदी विधायक पब्बाराम बिश्नोई, फतेहाबाद विधायक दुड़ाराम, नोखा विधायक बिहारीलाल, लोहावट  विधायक किसनाराम विश्नोई, लूणी विधायक महेंद्र सिंह विश्नोई  सहित बड़ी संख्या में बिश्नोई महासभा के पदाधिकारी उपस्थित थे।
अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय सचिव देवेंद्र बुड़िया नेे बताया इस दौरान महासभा के पदाधिकारियों व विश्नोई समाज के विधायकों ने विष्णुदत्त विश्नोई की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दी। बुधवार को ही राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जस्टिस विजय विश्नोई ने भी विष्णुदत्त विश्नोई के घर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की। इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री केके बिश्नोई, संत सच्चिदानंद महाराज सहित कई लोग उपस्थित रहे।
फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments