Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

टीम महेश व्यास ने 7000 जरूरतमंद परिवारों को पहुंचाई राशन सामग्री, कई भामाशाह कर रहे इसमें सहयोग

Bap News:   कोरोना वायरस की महामारी के चलते हुए लॉकडाउन में फलोदी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे महेश व्यास और उनकी टीम पूरी मेहनत के...


Bap News:  कोरोना वायरस की महामारी के चलते हुए लॉकडाउन में फलोदी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे महेश व्यास और उनकी टीम पूरी मेहनत के साथ जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री वितरित करने में जुटी हुई हैं। बाप क्षेत्र के टेपू ,टेकरा, धोलिया, बारू, अखाधना, शेखासर, दुर्जनी, देदासरी, खेतुसर, रावरा, मोटाई, चारणाई, राणेरी, कालु जी की ढाणी, स्माइल जी की ढाणी, नूरे की भुर्ज, भोजो का बाप चक 01, किशनेरी मेघवालो की ढाणी, अमरसिंह की ढाणी, बेलदारों की ढाणी, मूलवो की ढाणी, देवड़ो की ढाणी, मेहको की ढाणी, भीलो की ढाणी, भोमसिंह नगर, उदट, ख़िदरत में भीलो की ढाणी में राशन सामग्री पहुचाई जा चुकी हैं। व्यास ने बताया कि फलोदी विधानसभा के प्रत्येक गांव मे पहुंच कर मदद करने की कोशिश जारी है। संभवतः जोधपुर संभाग में जरूरतमंद परिवारो को राशन वितरण का कार्य सबसे पहले 24 मार्च से शुरू किया गया हैं, जो अनवरत लगातार जारी है। उनकी टीम ने लगभग 7000 जरूरत परिवारों को राशन सामग्री के किट पहुंचाए जा चुके हैं। उनके द्वारा दिए जा रहे किट में आटा, तेल, शक्कर, दाल, चायपत्ती, मिर्च मसाला, धनिया, हल्दी, चावल, प्याज, आलू, साबुन, बिस्कुट आदि सामग्री शामिल हैं। यह सामग्री लगभग सभी कच्ची बस्तियों सहित विभिन्न वार्ड, प्रवासी मजदूरों के परिवारों और ग्रामीण इलाकों में पहुंचाई जा रही है। 


महेश व्यास ने बताया कि ये सेवा भामाशाहो के सहयोग से की जा रही है। भामाशाहो में फलोदी विधानसभा के अलावा मुम्बई, सूरत, जबलपुर, जोधपुर से भी सहयोग किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर टीम के कार्य से प्रभावित होकर पोलैंड की युवती ने भी ऑनलाइन सहयोग राशि भेजी है। इसमें कुछ दानदाताओं ने नकद राशि दी है तो वहीं कुछ दानदाताओं ने सूखी रसद सामग्री दी है। इस कार्य मे अलग अलग टीम बना कर कार्य किया जा रहा हैं।  बाजार से खाद्य सामग्री खरीद ,पैकिंग टीम, शहरी क्षेत्र की वितरण टीम, ग्रामीण क्षेत्र की वितरण टीम, सहयोग राशि और खरीद के अकाउंट मैनेजर की टीम। इस प्रकार 100 से अधिक साथियो की मदद ली जा रही। भामाशाहो के सहयोग की सूची फेसबुक पेज कर जारी की जाती है। महेश व्यास ने भामाशाहो व समृद्ध लोगों से अपील की हैं इस विकट समय में पुण्य के कार्य मे मदद करे। बुधवार को बाप क्षेत्र के मालमसिंह की सिड, हेमानियो की ढाणी, आंबेडकर नगर, भीलों की ढाणी, मेगवालो की ढ़ाणी, भीलों की ढ़ाणी जेतडासर, जोगीपुरा बाप, बावरियो की ढ़ाणी बोरानाडा आदि गांवो में राशन सामग्री वितरित की गई।

No comments