Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राष्ट्र के विकास मेंं शिक्षक की अहम भूमिका : पालीवाल

बाप न्यूज : रमन दर्जी |  राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उप शाखा बाप का होली स्नेह मिलन, नववर्ष स्नेह मिलन व नव चयनित शिक्षक साथियों का सम्मा...


बाप न्यूज : रमन दर्जी
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उप शाखा बाप का होली स्नेह मिलन, नववर्ष स्नेह मिलन व नव चयनित शिक्षक साथियों का सम्मान व परिचय कार्यक्रम यंहा उप शाखा के शिक्षक सदन में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में राष्ट्र के विकास में शिक्षक की भूमिका विषय पर बौद्धिक कार्यक्रम, शिक्षक हितों पर चर्चा, उपशाखा की गतिविधियों को और भी बेहतरीन करने के लिए सुझाव-चर्चा, ग्रीष्मकालीन छुट्टियों में संगठन भ्रमण की संभावित सार्थकता आदि समसामयिक मुद्दों पर परिचर्चा हुई। 
जिसमें मुख्य वक्ता खण्ड संचालक मनसुख पालीवाल ने कहा कि शिक्षक की गोद में ही राष्ट्र का प्रलय व उत्थान होता है। राष्ट्र के विकास में शिक्षक की अहम भूमिका होती है। जिला अध्यक्ष नरपतसिंह भाटी ने भविष्य में संगठनात्मक गतिविधियों को और अधिक व मजबूत करने की अपील की। उप शाखा बाप अध्यक्ष प्रदीप विश्नोई ने बैठक में शामिल समस्त शिक्षको का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षक हितों के लिए संगठन हमेशा तैयार है। कार्यक्रम में मंत्री माणकलाल पालीवाल, रेखचन्द पालीवाल, भोमराज, राधेश्याम दर्जी, सोमराज, कैलाश, रोहिताश, रामनिवास, मांगीलाल सियाक, पूनमचंद, सुभाष, चंपालाल, जगदीश कुमावत सहित कई शिक्षक मौजूद रहे।