Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विधानसभा अध्यक्ष ने किया रामोत्‍सव धर्म यात्रा पोस्‍टर का विमोचन

बाप न्यूज : जयपुर | राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सोमवार को बीकानेर सर्किट हाऊस में रामोत्‍सव धर्म यात्रा पोस्‍टर का विमोचन क...


बाप न्यूज : जयपुर | राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सोमवार को बीकानेर सर्किट हाऊस में रामोत्‍सव धर्म यात्रा पोस्‍टर का विमोचन किया। देवनानी ने यात्रा में जा रहे 35 लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। विधानसभा अध्‍यक्ष देवनानी को इस यात्रा से जुड़े हुए सर्वश्री संतोष पुरोहित, चन्‍द्रशेखर मोयल, गणेश श्रीमाली, जसराज और वेद व्‍यास ने बताया कि इस यात्रा में एक सुसज्जित रथ के साथ 15 मोटर साईकिल पर 35 यात्री जायेंगे। यात्रा के दौरान 21,000 हनुमान चालिसा पुस्‍तकों का वितरण किया जायेगा। यह 1500 कि.मी. की यात्रा कपिल मुनि आश्रम से आरम्‍भ होकर मथुरा, अयोध्‍या होते हुए काशी में पूर्ण होगी। रथ में अखण्‍ड ज्‍योत रहेगी।  

देवनानी ने करणी माता मन्दिर के दर्शन किये 
राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने सोमवार को एक दिवसीय बीकानेर यात्रा के दौरान देशनोक स्थित करणी माता मन्दिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर मन्दिर प्रशासन ने  देवनानी को करणी माता मन्दिर का चित्र भेंट किया।