Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जाम्बा में अवैध शराब की दुकान की शिकायत, थानाधिकारी से मांगी तीन दिन में रिपोर्ट

जाम्बा में ग्राम पंचायत स्तरीय जन सुनवाई में फलोदी जिला कलेक्टर अटल ने ग्रामीणों की सुनी समस्या, अधिकारियों को दिये समाधान के निर्देश बाप न्...


जाम्बा में ग्राम पंचायत स्तरीय जन सुनवाई में फलोदी जिला कलेक्टर अटल ने ग्रामीणों की सुनी समस्या, अधिकारियों को दिये समाधान के निर्देश
बाप न्यूजआमजन की समस्याओं का समाधान त्वरित गति से करवाने के उद्देश्य से ग्राम पंचायत स्तर पर गुरूवार को पंचायत स्तर पर जन सुनवाई हुई। जाम्बा ग्राम पंचायत में जिला कलेक्टर हरजीलाल अटल ने जन सुनवाई की। जन सुनवाई में बाप उपखंड अधिकारी सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजुद रहे। जिला कलेक्टर अटल ने बाप के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों से कहा कि पानी, बिजली सहित अन्य मूलभूत सुविधाओ से कोई भी वंचित नहीं रहे। जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने जाम्बा में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के साथ जांबा में संचालित अवैध शराब के ठेके को बंद करवाने की मांग की। जिस पर कलेक्टर ने जांबा थानाधिकारी को कार्यवाही कर तीन दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। इसके अलावा गांव में विद्युत सर्विस लाइन को दुरूरत करवाने, स्वास्थ्य केन्द्र में चिकित्सक को नियमित उपस्थित रहने के लिए पाबंद करने की मांग रखी। इसे अलावा जांबा सरपंच मनोहरराम गीला ने भू.अ.निरीक्षक की प्रतियुक्ति समाप्त कर जांबा भू.अ.निरीक्षक के पद पर लगवाने की मांग रखी।
मांगीलाल ने प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना के वंचित लोगों को योजना से जोडने, सोहनराम ने ग्राम पंचायत में गौचर व ओरण में हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग रखी। मनरेगा भुगतान की मांग पर बाप विकास अधिकारी को जांच व एक सप्ताह मंे कार्यवाही कर वस्तुतः स्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिए। ललीत व राजपाल सिंह वगैरा ने पेयजल समस्या के समाधान के लिए उच्च जलाशयों के निर्माण की मंाग रखी। जनसुनवाई के दौरान उपखण्ड अधिकारी मांगीलाल सुथार, तहसीलदार बाप शिव प्रसाद शर्मा, बाप विकास अधिकारी प्रवीण सिंह, ग्राम विकास अधिकारी, थाना प्रभारी सुरेश सहित समस्त ब्लॉक स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने किये गुरू जम्भेश्वर भगवान मंदिर दर्शन


फलोदी जिला कलेक्टर हरजीलाल अटल पंचायत में जन सुनवाई कार्यक्रम निपटने के बाद जाम्बा में स्थित गुरू जम्भेश्वर भगवान के मंदिर पहुंचे। कलेक्टर ने भव्य मंदिर में जम्भेश्वर भगवान के दर्शन किये तथा पूजा अर्चना की। उन्होने जाम्बोलाव तालाब भी देखा तथा जनप्रतिनिधियों से तालाब की महत्ता के बारे में जानकारी भी ली। इस दौरान सरपंच मनोहरराम गीला सहित अन्य कई ग्रामीण जन मौजूद रहे।