Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मिठाई की दुकान में अवैध डोडा बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

बाप न्यूज : खेड़ापा   | जोधपुर जिले के खेड़ापा कस्बे से एक मिठाई की दुकान में दबिश देकर पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार...

बाप न्यूज : खेड़ापा  | जोधपुर जिले के खेड़ापा कस्बे से एक मिठाई की दुकान में दबिश देकर पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द सिंह ने बताया कि वांछित अपराधियों एवं अवैध मादक पदार्थ तस्करों व हाईवे पर स्थित होटलो व ढाबो की चैकिंग तथा अवैध मादक पदार्थ तस्करो के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के तहत खेड़ापा थानाधिकारी लाखाराम के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थ की सूचना पर हुक्माराम पुत्र माणकराम माली निवासी बावडी  की मिठाई की दुकान को चैक किया गया। आरोपी हुक्माराम ने अपनी दुकान के मुख्य काउन्टर के पीछे रखे फ्रिज के पीछेे 15 किलो अवैध डोडा पोस्त को पीस कर फुटकर को बेचने के लिए रख हुआ मिला। जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी खेड़ापा लाखराम, मुख्य आरक्षी मुकेश, कांस्टेबल प्रकाश गोस्वामी, नैनाराम, राकेश, लिखमाराम, कन्हैयालाल को जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा पुरस्कृत करने घोषणा की गई है।