Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बालिकाओ ने लाइब्रेरी सजाकर लिया उसे व्यवस्थित व स्वच्छ रखने का संकल्प

बाप न्यूज | क स्बा स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को लाइब्रेरी डे मनाया गया। विद्यालय में बालिकाओ ने अपनी लाइब्रेरी ...

बाप न्यूज | कस्बा स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को लाइब्रेरी डे मनाया गया। विद्यालय में बालिकाओ ने अपनी लाइब्रेरी को बहुत सुंदर सजावट कर स्वच्छ रखने का संकल्प लिया। प्रधानाचार्य पपुराम गोदारा ने छात्राओं से कहा कि पाठ्य पुस्तकों के साथ लाइब्रेरी में अनेक ज्ञानवर्धक पुस्तकें भी उपलब्ध है, जिनका वे लाभ ले।
अध्यक्ष अखेराज खत्री ने लाइब्रेरी की व्यवस्थाओ पर संतोष प्रकट कर प्रभारी मांगीलाल सियाक़ को साधुवाद दिया। छात्राओं से लाइब्रेरी का खाली समय मे भरपूर उपयोग लेकर अपना टेलेंट बढ़ाने की अपील की। पुस्तकालय ज्ञान का भंडार है। छात्राओं ने संसाधनों की कमी बताकर भामाशाहों से मांग बैठने की समुचित व्यवस्था करवाये जाने की मांग रखी। प्रभारी मांगीलाल सियाक़ ने बताया कि 2359 पुस्तकें अभी उपलब्ध है। 565 विद्यार्थियों ने अबतक लाभ लिया। सीमित संसाधनों के बावजूद हम श्रेष्ठ सेवा का प्रयास कर रहे है। पुस्तके व्यवस्थित रखने के लिए रैक की कमी अवश्य है।