Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फलोदी विधानसभा : भूपत सिंह ने निर्दलीय के रूप में भरा नामांकन

चौथे दिन दो और हुए नांमाकन कल शुक्रवार को BJP प्रत्याशी पब्बाराम विश्नोई दाखिल करेंगे नामांकन बाप न्यूज़ : आरके व्यास फलौदी |    विधानसभा आम ...


चौथे दिन दो और हुए नांमाकन
कल शुक्रवार को BJP प्रत्याशी पब्बाराम विश्नोई दाखिल करेंगे नामांकन
बाप न्यूज़ : आरके व्यास फलौदी |  
विधानसभा आम चुनाव 2023 के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया आरंभ होने के चौथे दिन गुरुवार को फलौदी विधानसभा क्षेत्र में दो निर्दलीय प्रत्याशी ने अपने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए।
रिटर्निंग अधिकारी (उपखंड अधिकारी) डॉ अर्चना व्यास ने बताया कि गुरुवार को फलौदी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याक्षी भूपतसिंह एवं ज्ञानाराम ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। फलोदी विधानसभा के लिए अब तक चार प्रत्याशियों ने नांमाकन दाखिल किए है और चारों ही निर्दलीय प्रत्याशी है। नामांकन के दौरान रिटीर्निंग कार्यालय एवं परिसर में पुलिस की माकूल व्यवस्था रही।

चौथी बार लड़ेंगे चुनाव, पार्टी ने एक बार फिर जताया भरोसा
राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। हॉट सीट में शुमार फलौदी विधानसभा सीट से भी भाजपा ने इस सूची में पते खोल दिए है। भाजपा ने एक बार फिर फलौदी सीट से मास्टर पब्बाराम विश्नोई को टिकट दिया है।
मास्टर पब्बाराम विश्नोई चौथी बार विधानसभा का चुनाव
लड़ेंगे। उन्होंने पिछले तीन चुनाव भी फलौदी सीट से ही लड़े थे। गत चुनाव में कांग्रेस के महेश व्यास को उन्होंने हराया था। पार्टी ने एक बार फिर मास्टर पब्बाराम विश्नोई को मौका दिया है। चौथी सूची में उनका नाम आते ही समर्थक मास्टर पब्बाराम विश्नोई के आवास पहुंचे तथा माला पहना उनका स्वागत किया। समर्थकों ने कहा कि वे इस बार जीत की हैट्रिक लगाएंगे। मास्टर पब्बाराम विश्नोई कल शुक्रवार को सुबह 11 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।