Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शेखासर रोड पर ज्वैलर्स के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, पांच हजार का ईनामी सहित दो आरेापी गिरफ्तार

बाप न्यूज   |  बाइस दिन पहले बाप निवासी एक ज्वेलर्स को शेखासर के पास कुछ बदमाशो ने लूट लिया था। उक्त लूट मामले का बाप पुलिस ने शुक्रवार को...


बाप न्यूज  | बाइस दिन पहले बाप निवासी एक ज्वेलर्स को शेखासर के पास कुछ बदमाशो ने लूट लिया था। उक्त लूट मामले का बाप पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक आरोपी पांच हजार का ईनामी है।
बाप निवासी भंवरलाल सोनी की शेखासर में करणी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वह बाप से शेखासर बाइक पर ही सुबह व शाम आता जाता है। 4 अक्टूबर की शाम को शेखासर गांव से करणी ज्वेलर्स दुकान बंद करके रवाना होकर घर जा रहा था। उसके पास सोने चांदी के जेवरात थे। शेखासर गांव से 3 किलोमीटर बाप की तरफ सोणदा तिराहे पर पंहुचा, तो एक बिना नम्बरी केम्पर गाडी मे सवार बदमाशो ने उतरकर उसे रूकवाया तथा मारपीट कर बैग लूटकर भाग गये।
जिला पुलिस अधीक्षक फलौदी हनुमान प्रसाद ने बताया कि आसूचना एवं तकनीकी स्त्रोत के आधार पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मोहमद सरीफ उर्फ सलीम उर्फ सल्ले खां पुत्र कभीर खां जाति मुसलमान निवासी मजिस्द के पास हिण्डालगोल तथा सदाम हुसैन पुत्र साऊ खां जाति मुसलमान निवासी भीवजी का गांव (बाप ) गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि अन्य सहयोगी आरोपियो की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपियो से लूट के जेवरात की बरामदगी के बारे में पुछताछ की जा रही है। आरोपी मोहमद सरीफ उर्फ सलीम उर्फ सल्ले खां पुलिस थाना बाप के साेलर चोरी के प्रकरण में वांछित है तथा व 5 हजार रूपये का ईनामी अपराधी है।
एक दिन पूर्व की थी रैकी
एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि ज्वैलर्स भंवरलाल प्रतिदिन कस्बा बाप से गांव शेखासर अपनी दुकान सुबह जाता तथा शाम को वापस आता है। वह रात में दुकान में आभूषण वगैरा नहीं रखता। बाप जाते समये बैग में डालकर बाप ले जाता है। आरोपियो ने अपने अन्य सहयोगियो की मदद से उसके रूट की एक दिन पहले रैकी की तथा लूट की योजना बनाई। दुसरे दिन आरोपियो ने सहयोगियो के साथ केम्पर गाडी को आगे देकर ज्वैलर्स के साथ मारपीट की तथा जैवरात से भरा बैग लूट कर भाग गये। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी हमीर सिंह भाटी, हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल रामस्वरूप, श्रीचन्द कानि, महीपाल कानि, मूलाराम, मनोज, अजुर्नराम शामिल रहे।
पुलिस ने की अपील
एसपी ने क्षेत्र के सभी ज्वैलर्स संचालको एवं व्यापरियो से त्यौहार की सीजन में अपने साथ जेवरात ए्वं कीमती सामान परिवहन नहीं करने की अपील की है।