Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जाम्बा गांव में दो रहवासी घरो के टुटे ताले

लाखो के गहने व नकदी पार, ग्रामीणों की चोरी का जल्द खुलासा करने की मांग बाप न्यूज |  जाम्बा गांव में बीती रात दो रहवासी घरों के ताले टुट गये...


लाखो के गहने व नकदी पार, ग्रामीणों की चोरी का जल्द खुलासा करने की मांग
बाप न्यूजजाम्बा गांव में बीती रात दो रहवासी घरों के ताले टुट गये। इसमें एक घर सूना था। दूसरे घर में घरवाले एक कमरे में सा रहे थे, लेकिन उन्हे चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह मिले पैरो के निशानों को देख ग्रामीणों ने बताया कि चोर इनके अलावा दो और घरो के आगे तक गये थे। जानकारी के अनुसार मांगीलाल भादू अभी परिवार सहित खेत में रहता है। जाम्बा गांव में उसके सूने मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़ दिया। चाेरो ने गेट को अंदर से बंद कर दिया। यहां से करीब एक किलो चांदी व पांच तोला सोने के आभूषण व आठ हजार रूपये नकद ले गये। इस घर से उठाई संदूक गांव के ओरण में मिली। चोर जाते समय समय कमरे की खिड़की तोड़ बाहर निकले। इसके अलावा कैलाश दर्जी अपने घर में परिवार सहित एक कमरे में साे रहा था। चोर पास ही एक अन्य कमरे का ताला तोड़ अंदर घुसे तथा उस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। 

कैलाश दर्जी के यहां से चोर आधा तोला सोना, साढ़े तीन तोला का पायल तथा एक 12 हजार की कीमत की पायल तथा साढ़े हजार रूपये नकद ले गये। चोर उसी कमरे में बनी खिड़की से बाहर भागे। सुबह चोरी की खबर गांव में फैली तो लोग एकत्रित हो गये। ग्रामीणों ने चोरो के पद चिन्ह ढके तथा पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने भी मौका देखा।