Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एक भरी अवैध पिस्टल, एक अवैध देशी कट्‌टा, 6 जिंदा कारतूस सहित एक गिरफ्तार

स्कॉर्पियों वाहन भी जब्त, आरोपी सामलाजी (गुजरात) का मोस्ट वांटेड बाप न्यूज |  बाप पुलिस ने अवैध हथियारोें के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एक ...


स्कॉर्पियों वाहन भी जब्त, आरोपी सामलाजी (गुजरात) का मोस्ट वांटेड
बाप न्यूजबाप पुलिस ने अवैध हथियारोें के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एक भरी अवैध पिस्टल, एक अवैध देशी कट्‌टा, 6 जिंदा कारतूस सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की एक बिना नंबर की स्कॉर्पियों भी जब्त की है। आरोपी पुलिस थाना सामलाजी जिला अरवली(गुजरात) का मोस्ट वांटेड भी है।  
जिला पुलिस अधीक्षक फलौदी विनीत कुमार बंसल ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुऐ क्षेत्र में अवैध हथियार रखने वालो असामाजिक तत्वो के विरूद्व प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश पर बाप थानाधिकारी हमीरसिंह मय टीम ने सोमवार को रात्री मे मुखबिर इतला पर एक काले रंग की बिना नंबरी स्कार्पियों गाड़ी के चालक देवीसिंह पुत्र इन्द्रसिंह जाति राजपूत निवासी धोलिया (बाप) हाल भवानीपुरा पोकरण जिला जैसलमेर के कब्जे से एक लोडेड अवैध देशी पिस्टल, एक अवैध देशी कट्टा मय छः जिन्दा कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके विरूद्ध आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी देवीसिंह के कब्जे से काले रंग की बिना नंबरी स्कार्पियो गाड़ी को भी जब्त किया गया। बाप थानाधिकारी हमीरसिंह ने बताया कि देवीसिंह के अन्य सहयोगियों के संबंध में पूछताछ एंव अनुसंधान जारी है। आरोपी देवीसिंह शातिर व चालाक प्रवृति का आदतन अपराधी है। इसके विरूद्ध विभिन्न पुलिस थानो में कुल 10 आपराधिक प्रकरण दर्ज है।