Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

दो मोटरसाइकिलो में भीषण भिड़ंत, तीन घायल

प्राथमिक उपचार के बाद तीनों रैफर, एनएच 11 पर बडीसिड्ड गांव के पास हुआ हादसा, शिक्षक ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल बाप न्यूज़ | राष्ट्रीय राज...


प्राथमिक उपचार के बाद तीनों रैफर, एनएच 11 पर बडीसिड्ड गांव के पास हुआ हादसा, शिक्षक ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल
बाप न्यूज़ | राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर शुक्रवार दाेपहर में हुई दो बाइकों की जबरदस्त भिंड़त में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गये। दाेनों बाइकों पर कुल पांच सवार थे। सड़क पर तड़प रहे घायलों को वंहा से गुजर रहे प्रधानाध्यापक ने वाहन को रूकवाया तथा घायलों को बाप सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को बीकानेर रैफर कर दिया गया। 
जानकारी अनुसार बडीसिड्ड निवासी अर्जुनसिंह बाइक लेकर रिको की संपर्क रोड से हाइवे पर चढ़ रहा था। अर्जुनसिंह के साथ बाइक पर एक अन्य भी था। इतने में बाप की तरफ से तेज रफ्तार आई बाइक से अर्जुनसिंह की बाइक भिड़ गई। बाप की तरफ से आई बाइक पर तीन लोग सवार थे। जबरदस्त भिड़त के बाद सभी उछल कर सड़क पर गिर पड़े। हादसे में अर्जुनसिंह, जितेंद्र व सूर्यप्रताप गंभीररूप से घायल हो गया। बाप की तरफ आ रही बाइक पर सवार तीनो उत्तरप्रदेश के रहने वाले है तथा यंहा किसी सोलर कंपनी में काम करते है। 
वंहा से गुजर रहे राउप्रावि प्रधानाध्यापक पंकज घोड़ेला ने बताया कि हादसा उनकी आंखो के सामने ही हुआ। वे 1.10 बजे छुट्टी होने पर विद्यालय से निकले थे। डेढ़ बजे दो बाइकों में भीषण टक्कर हो गई। हादसे की भयावता देख ऐसा लगा कि एक दो ने तो दम तोड़ दिया होगा। लेकिन सभी खून से लथपथ सड़क पर तड़प रहे थे। वंहा से गुजर रही गाड़ियों को रोकने का इशारा किया, लेकिन कोई रूका नहीं। इतनें में बडीसिड्ड निवासी सत्यनाराण मराज बोलेरो लेकर वंहा आ गये। उन्होने गाड़ी रोकी। उनकी गाड़ी में किसी सोलर कंपनी के प्रतिनिधि थे। उन्हे नीचे उतार सभी घायलों को उनकी बोलेरो में डाल बाप पहुंचाया। बाप में डॉ. दिनेश, नर्सिगकर्मी ममता, पवन सहित जगदीश प्रसाद व रामकरण ने प्राथमिक उपचार में सहयोग देकर तीन गंभीर घायलों को रैफर कर दिया। हादसे की खबर सुन कर शंकर मराज, देवीसिंह, गेंपरसिंह, हाथीसिंह, जेठूसिंह सहित कई लोग बडीसिड्ड से बाप सीएचसी पहुंचे।