Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आंधी से गिरे 80 पोल, आधा दर्जन गांवों में 12 घंटे से अधिक रही बिजली बंद

बाप कस्बे में भी रात भर करीब 8 घंटे बिजली रही बंद, बिजली के अभाव में चैन की नींद नहीं सो सके ग्रामीण बाप न्यूज |  कस्बे सहित क्षेत्र में बीत...

बाप कस्बे में भी रात भर करीब 8 घंटे बिजली रही बंद, बिजली के अभाव में चैन की नींद नहीं सो सके ग्रामीण
बाप न्यूज | 
कस्बे सहित क्षेत्र में बीती देर रात तेज तेज धूलभरी आंधी आई। आंधी से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। आंधी करीब 11 बजे आ गई थी। धूल भरी आंधी से जन जीवन काफी प्रभावित हुआ। रात में हाइवे पर चलने वाले वाहन चालका को भी खासी परेशानी हुई। आंधी आते ही बाप कस्बे की गुल हुई बिजली सुबह 7 बजे आई। कस्बे में 8 घंटे बिजली बंद रही। धूल भरी आंधी व बिजली बंद रहने के कारण लोग रात में चैन से नहीं सो सके।
तेज आंधी से ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत तंत्र भी धराशायी हो गई। डिस्कॉम अधिकारियों के अनुसार सोमरात रात तेज आंधी तूफान से रिण, भींवजी गांव, टेकर आदि गांवों में 11 केवी के करीब 80 से ज्यादा पोल टुट गए। जिससे 12 फीडरो की सप्लाई बाधित हो गई। इसके अलावा 33 केवी लाईन भी फाल्ट हो गई। जिस वहज से भींवजी का गांव, नोख, सांवरागांव, रिण, बङीसिड, कानसिह की सिड, खिदरत और सोढाधड़ा गांव की बिजली बंद हो गई। डिस्काॅम के कनिष्ठ अभियंता महिराम ने बताया कि सुबह होते ही डिस्कॉम कार्मिक विद्युत तंत्र को सुधारने में लग गए। दोपहर बाद लगभग सभी गांवों में बिजली सप्लाई शुरू कर दी गई थी।