Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बार बार ट्रिपिंग से परेशान किसानों ने झड़ासर 33/11 जीएसएस पर दिया धरना

बाप न्यूज | प्रदेश में बिजली कटौति होने के बाद भी किसानों को गुणवत्ता पूर्ण बिजली नहीं मिल पा रही है। बाप क्षेत्र में बिजली कटौति के बाद भी...

बाप न्यूज | प्रदेश में बिजली कटौति होने के बाद भी किसानों को गुणवत्ता पूर्ण बिजली नहीं मिल पा रही है। बाप क्षेत्र में बिजली कटौति के बाद भी किसानों को मिल रही बिजली में उतार चढाव आ रहा है। इसके अलावा बार बार ट्रिपिंग भी आ रही है। जिससे विद्युत मोटरे जल रही है तथा सिंचाई भी प्रभावित हो रही है।
बिजली समस्या से परेशान किसनो ने शनिवार को झड़ासर स्थित 33/11 जीएसएस पर धरना शुरू कर दिया। भारतीय किसान संघ के जिला मंत्री हनुमान अमराणी ने बताया कि बार बार 33 केवी जीएसएस से ट्रिपिंग होने की वजह से छ: घंटे की बारी में किसी फीडर में चार घंटे तो किसी मे पांच घटे लाइट आती है। उसमे भी पांच से दस बार ट्रिपिंग आ जाती है। शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर परेशान किसानों को धरने पर बैठना पड़ा। दोपहर बाद तीन बजे विधायक पब्बाराम विश्नोई भी धरना स्थल झड़ासर पहुंचे तथा किसानों से वार्ता की। किसानों की पीड़ा सुन विधायक विश्नोई ने दूरभाष पर डिस्कॉम के एक्सईएन से बात की। एक्सईएन ने आश्वस्त किया कि सोमवार तक समस्या का समाधान हो जाएगा। किसानों ने कहा कि सोमवार तक समाधान नहीं हुआ तो मंगलवार से बाप स्थित डिस्काॅम के सब डिवीजन पर बेमियादी धरना शुरू किया जाएगा। धरने में सुरेन्द्र, श्याम, अर्जुन, राजू, कैलाश काछबाणी, जगदीश, भागीरथ, महीपाल, भलूराम अमराणी, सरपंच भंवरलाल खिलेरी आदि बैठे।धरनार्थियों ने मकर संक्राति का पर्व धरना स्थल पर मनाया।