Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शारीरिक शिक्षिका को मिल रही जान से मारने की धमकियां

ग्रामीण ओलम्पिक खेलो में कई मैचों में निभाई निर्णायक की भूमिका  हारने वाली टीमों व उनके समर्थक अब दे रहे धमकियां  शिक्षक समुदाय ने भी जताया ...


ग्रामीण ओलम्पिक खेलो में कई मैचों में निभाई निर्णायक की भूमिका 
हारने वाली टीमों व उनके समर्थक अब दे रहे धमकियां 
शिक्षक समुदाय ने भी जताया रोष 
उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बाप न्यूज राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक खेलों में कई मैचों में निर्णायक की भूमिका निभाने वाली महिला शारीरिक शिक्षिक को अब जान से मारने की धमकिया मिलने लगी है। असामाजिक तत्व शारीरिक शिक्षिका को मोबाइल कॉल कर व सोशल मीडिया के माध्यम से धमकियां दे रहे है। धमकियों से मानसिक रूप से परेशान शिक्षिका ने उपखंड अधिकारी मांगीलाल को इस संबध मंे लिखित शिकायत कर धमकियां देने वालों को पाबंद करने व ऐसे लाेगों पर उचित कार्यवाही करने की मांग की है। राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) उपशाखा बाप ने भी इसी संबध में अलग से उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंप कार्यवाही करने की मांग की है।  

शारीरिक शिक्षिका प्रीति गोदारा ने उपखंड अधिकारी को बताया कि वह शारीरिक शिक्षका ग्रेड तृतीय के रूप में राउमावि जोड़ में कार्यरत है। मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी बाप के आदेश पर उसने राउमावि बाप में हुए ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में विभिन्न मैचों में निर्णायक की भूमिका निभाई थी। इस दौरान हारने वाली टीमों तथा उनके सहयोगियों द्वारा उसे लगातार डराने व देख लेने की धमकियां दी जाती रही है। जबकि उसने बिना किसी भेदभाव व पक्षपात के अपनी भूमिका का निर्वहन किया। ग्रामीण ओलम्पिक समाप्ति पश्चात भी उसे लगातार फोन व सोशल मीडिया पर देख लेने की धमकिया दी जा रही है। जिससे व मानसिक रूप से परेशान भी है। शिक्षिका ने उपखंड अधिकारी से धमकाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्यवाही कर उन्हे पाबंद करवाने की मांग की है। उपखंड अधिकारी मांगीलाल ने बाप थानाधिकारी को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।  

शिक्षक संघ ने भी सौंपा ज्ञापन  

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा बाप ने भी उपखंड अधिकारी को दिए ज्ञापन में लिखा कि राजस्थान ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के ब्लॉक स्तरीय आयोजन के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा शारीरिक शिक्षिका प्रीति गोदारा को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके अलावा अन्य शारीरिक शिक्षकों को भी धमकाया जा रहा है। आगामी समय में विद्यालय स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं होने वाली है। जिनमें इन शारीरिक शिक्षकों को भयमुक्त वातावरण नहीं मिला तो निष्पक्ष प्रतियागिताएं नहीं हो सकती। ज्ञापन में लिखा कि अगर किसी कार्मिक के साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो उसकी सारी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौंपते समय उप शाखा बाप अध्यक्ष गणेशदान चारण, चंद्रपाल जांगिड़, रेखचंद पालीवाल, भोमराज दर्जी, कृष्ण सहारण, राजकुमार, सुभाष, निरज कुमार, रजनीश बेनिवाल, जसपाल सिंह आदि मौजुद रहे।