Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आज मनाई जा रही है ईद-उल-फितर

बाप न्यूज |  पूरे देश में आज ईद-उल-फितर धूम-धाम से मनाई जा रही है। एक महीना रोजा रखने के बाद सोमवार शाम को लोगों को चांद दिखाई दिया था, जिसक...


बाप न्यूज | पूरे देश में आज ईद-उल-फितर धूम-धाम से मनाई जा रही है। एक महीना रोजा रखने के बाद सोमवार शाम को लोगों को चांद दिखाई दिया था, जिसके बाद ईद मनाई जा रही है। कस्बे सहित क्षेत्र के गांवों में मस्जिदों में लोग नमाज अदा कर रहे हैं, साथ ही एक दूसरे से गले मिलकर मुबारकबाद दे रहे हैं। अब लोग सेवइयां बांटकर और खाकर खुशियां मना रहे हैं। बाप कस्बे में पंचायत समिति परिसर के पास स्थित ईदगाह में सुबह 8.30 बजे काजी रमजान खां ने ईद की नमाज अदा करवाई। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने बधाई दी है। पीएम मोदी ने बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा कि ईद-उल-फितर की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह शुभ अवसर हमारे समाज में एकजुटता और भाईचारे की भावना को बढ़ाए। सभी के बेहतर स्वास्थ्य और खुशहाली की कामना करता हूं। वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बधाई देते हुए कहा कि सभी देशवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाइयों-बहनों को ईद मुबारक! रमज़ान के पवित्र महीने के बाद मनाया जाने वाला यह त्योहार समाज में भाईचारे तथा सद्भावना को मजबूत करने का पावन अवसर है। आइए, इस पवित्र अवसर पर, हम सब, स्वयं को मानवता की सेवा तथा जरूरतमंदों के जीवन को संवारने का संकल्प लें। 

बाप सरपंच लीलीदेवी पालीवाल, पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल, पूर्व सरपंच किशनलाल पालीवाल, कांग्रेस नेता कुंभसिंह पातावत, पहाड़सिंह रावरा, मनोज पुरोहित, भाजयूमों मंडल बाप अध्यक्ष मांगीलाल पालीवाल, रवि पालीवाल, उपखंड प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने ईद की बधाई दी है।