Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शिक्षिका की प्रतिनियुक्ति रद्द करने की मांग, आंदोलन की दी चेतावनी

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती नवसृजित ग्राम पंचायत बावड़ी खुर्द में स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में रि...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती नवसृजित ग्राम पंचायत बावड़ी खुर्द में स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में रिक्त पदों को भरने एवं शिक्षिका की प्रतिनियुक्ति रद्द करने की मांग को लेकर मंगलवार को बावड़ी खुर्द सरपंच सुरजाराम मेघवाल, पूनमसिंह, सामाजिक कार्यकर्ता पूंजराज सिंह, सुरजाराम मेघवाल एवं जसवंतसिंह आदि के प्रतिनिधिमंडल ने सीबीईओ फलोदी के नाम का ज्ञापन पीईईओ बावड़ी कला मनमोहन पुरोहित को सौंपा।

सीबीईओ के नाम सौंपे गये ज्ञापन राजकीय माध्यमिक विद्यालय बावड़ी खुर्द में वर्तमान की छात्र संख्या 270 को देखते हुये अध्यापकों की नियुक्ति करने की मांग की गई है। ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया की अभी इस विधालय में प्रधानाध्यपिका सहित तीन शिक्षक कार्यरत है, उनमें से एक शिक्षिका मीना माली पिछले लंबे समय से राजकीय माध्यमिक विद्यालय मालियों का बास फलोदी में प्रतिनियुक्ति पर लगी है। जिसके चलते विधालय में मात्र दो शिक्षक ही शिक्षण कार्य करवा रहे, शिक्षकों की कमी के चलते विधार्थियों की पढाई बाधित हो रही है। ग्रामीणों ने कहा की शिक्षिका मीना माली की प्रतिनियुक्ति तुरंत रद्द की जानी चाहिये तथा बावड़ी कला एवं बावड़ी खुर्द के आसपास स्थित प्राथमिक विद्यालय जहां छात्र संख्या के अनुपात में अधिक शिक्षक लगे हुये है, उनको शैक्षणिक व्यवस्था के लिये राजकीय माध्यमिक विद्यालय बावड़ी खुर्द विधालय में लगाकर शिक्षण व्यवस्था सुचारू की जानी चाहिये। सरपंच सुरजाराम मेघवाल ने कहा कि अगर हमारी न्यायोचित मांगो पर अमल नही किया गया तो विधालय की तालाबंदी कर आंदोलन किया जायेगा।