Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मंगलनगर से देगावड़ी तक 3.5 किमी का रास्ता आवंटित

बाप न्यूज़ | ग्राम पंचायत देगावड़ी से मंगलनगर तक जाने के लिए कोई सीधा रास्ता नहीं है। रास्ते के अभाव में ग्रामीणों ने खातेदारी खेतों में से ह...


बाप न्यूज़ | ग्राम पंचायत देगावड़ी से मंगलनगर तक जाने के लिए कोई सीधा रास्ता नहीं है। रास्ते के अभाव में ग्रामीणों ने खातेदारी खेतों में से ही रास्ता निकाल रखा था। लेकिन धीरे धीरे खातेदारी खेतों की तारबंदी होने से रास्ता बंद हो गया। मंगलनगर के लोगों को 3.5 किमी दूर पंचायत मुख्यालय तक पहुंचने में काफी परेशानी उठानी पड़ती थी। 
बुधवार को प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021 के तहत लगे शिविर में ग्रामीणों ने उक्त पीड़ा शिविर प्रभारी एसडीएम हरिसिंह देवल को बताई। एसडीएम सिंह के निर्देश पर राजस्व विभाग ने देगावड़ी से मंगलनगर तक 3.5 किमी रास्ता आंवटित कर दिया। शिविर में दिनभर लोगों की भीड़ लगी रही। शिविर में 95 रिकॉर्ड शुद्धि, 6 बंटवारा, 1 आंवटन प्रस्ताव तथा 52 जाति प्रमाण पत्र व जन्म प्रमाण पत्र, 95 नामांतरण के प्रकरणों का निस्तारण किया गया। इसके अलावा रोडवेज विभाग द्वारा 16 स्मार्टकार्ड जारी किए किये। पंचायतीराज विभाग द्वारा 12 जॉब कार्ड प्रकरण का निस्तारण किया गया। शिविर में कांग्रेस नेता महेश व्यास, तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी, विकास अधिकारी रमेश कुमार, सरपंच समस्तदीन, मनोज कुमार पुरोहित सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजुद थे।