Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आने वाला समय भाजपा का, बाप में भी बनेगा भाजपा का बोर्ड : विधायक पब्बाराम विश्नोई

चुनाव तैयारियों को लेकर हुई बाप में भाजपा की बैठक, 15 वार्डो से आए 40 आवेदन बाप न्यूज |  पंचायती राज चुनाव की तैयारियों को लेकर बुधवार को...

चुनाव तैयारियों को लेकर हुई बाप में भाजपा की बैठक, 15 वार्डो से आए 40 आवेदन

बाप न्यूजपंचायती राज चुनाव की तैयारियों को लेकर बुधवार को यहां भाजपा मंडल कार्यालय में विधायक पब्बाराम विश्नोई व जिला अध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल के सानिध्य में बैठक हुई। बैठक में बाप में भाजपा का बोर्ड बनाने की रणनीति पर चर्चा करने के साथ पंचायत समिति सदस्य चुनाव लड़ने के इच्छुक लाेगो के आवेदन लिये गए। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक पब्बाराम विश्नोई ने कहा कि आने वाला समय भाजपा का है। बाप में भी भाजपा का बोर्ड बनेगा। विधायक ने इस मौके पर भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि 3 साल में आपसी लड़ाई, खेमेबाजी व अंतर्कलह में उलझी कांग्रेस से प्रदेश क्या उम्मीद रखेगा ? हालात यह है कि सरकार तीन साल बाद भी अपने मंत्रीमंडल का विस्तार तक नहीं कर पा रही है। 

विधायक पब्बाराम विश्नोई ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी का सिंबल लेकर आने वाले अधिकृत प्रत्याशी को भारी मतो से विजयी बनाने का आह्वान किया। जिला अध्यक्ष पालीवाल ने कहा कि कार्यकर्ता आपसी मतभेद भूलाकर बाप में भाजपा का प्रधान बनाने के लिए एक जुट हो जाये। 

भाजपा मंडल बाप अध्यक्ष हरि माडपुरा ने बताया कि बैठक में बाप पंचायत समिति क्षेत्र के 15 वार्डो से कुल 40 आवेदन प्राप्त हुए है। दो वार्डो के आवेदन अभी आने बाकी है। इनमें सबसे ज्यादा वार्ड 8 जो कि बाप है, से सबसे ज्यादा 7 आवेदन मिले है। इसके अलावा 3 जिला परिषद सदस्यों के आवेदन आये है। सभी आवेदनों पर कोर ग्रुप कमेटी समीक्षा करने के बाद फाइनल सूची जारी करेगी।

 बैठक में समिति प्रभारी गुमानसिंह राजपुरेाहित, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी कासम अली राठौड़, जिला अध्यक्ष यार मोहम्मद, मंडल प्रभारी विक्रमादित्यसिंह आमला, पूर्व मंडल अध्यक्ष किशनलाल पालीवाल, मगसिंह भाटी, महेश पालीवाल, रेवतीप्रसाद पालीवाल, प्रेम पालीवाल, सुरेश खत्री, रवि पालीवाल, मांगीलाल पालीवाल,  विजय कुमार तंवर सहित बाप पंचायत समिति क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजुद थे।