Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

वैक्सीनेशन कार्य में लाई जाएगी तेजी, ग्राम स्तर पर पहुंचेगा प्रशासन

बाप न्यूज़ | बाप उपखंड क्षेत्र में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कार्य में ओर तेजी लाई जाएगी। क्षेत्र के दूर दराज गांवो व ढाणियों में निवा...



बाप न्यूज़ | बाप उपखंड क्षेत्र में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कार्य में ओर तेजी लाई जाएगी। क्षेत्र के दूर दराज गांवो व ढाणियों में निवास करने वालों लोगों का टीकाकरण करने के लिए प्रशासन अब ग्राम स्तर पर पहुंचेगा। इसको लेकर मंगलवार को यंहा उपखंड अधिकारी महावीरसिंह की अध्यक्षता में उपखंड क्षेत्र के सरपंचों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों, ग्राम विकास अधिकारियों, पटवारीयों की संयुक्त बैठक हुई। बैठक में उपखंड अधिकारी सिंह ने कहा कि बाप क्षेत्र में वैक्सीनेशन के कार्य में ओर तेजी लानी आवश्यक है। 

इसके लिए वृहद स्तर पर वैक्सीनेशन कार्य होगा, जिससे अधिकतम व्यक्तियों के टीके लगे। वैक्सीनेशन 45 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के व्यक्तियों के किया जा रहा है। बाप क्षेत्र में दूर दराज के गांवो व ढाणियों में निवास कर रहे व्यक्तियों का भी टीकाकरण हो इसके लिए भी रूपरेखा तैयार की गई। उपखंड क्षेत्र की भागौलिक व विषम परिस्थितियों कोे देखते हुए प्रशासन ग्राम स्तर पर पहुंचेंगा, ताकि दूरस्थ ढाणियों में निवास करने वाले लाेग भी आसानी से टीकाकरण करवा सके। बैठक में उपखंड अधिकारी सिंह ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से अपनी अपनी पंचायत व गांव में अधिकतम प्रचार प्रसार, जन जागरण कर टीकाकरण करवाने की अपील की गई। उपस्थित सरपंचों, जनप्रतिनिधियों ने भी पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। एसडीएम सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल 2021 को ग्राम पंचायत बारू, मेहराम नगर, अखाधना, खीरवा ,चारणाई, सिहडा, चाखू, लूणा, उदट, दादूदयाल नगर के समस्त 32 राजस्व गांवों में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा।



No comments