Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विद्यार्थियों की चहल पहल से स्कूलों में लौटी रौनक, बालिका विद्यालय में सोशल डिस्टेंस नहीं रखने पर एसडीएम ने जताई नाराजगी,

Bap News  :    करीब 10 माह बाद सोमवार को छात्र छात्राओं की चहल पहल होने से स्कूलों की रौनक लौट आई। कोरोना महामारी के चलते स्कूलें बन्द थी। स...

Bap News  :    करीब 10 माह बाद सोमवार को छात्र छात्राओं की चहल पहल होने से स्कूलों की रौनक लौट आई। कोरोना महामारी के चलते स्कूलें बन्द थी। सरकार के आदेश के बाद सोमवार से स्कूलें खुल गई। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी पहले दिन स्कूलों का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।


सभी बच्चे मास्क पहन स्कूल पहुंचे। स्कूल में प्रवेश करते ही टेम्परेचर लेने साथ बच्चों के हाथ सेनेटाइज्ड करवाये गए। 

पहले दिन बाप में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कुल 197 तथा राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 173 छात्राएं पहुंची। एसडीएम महावीर सिंह ने दोनों विद्यालयों का निरीक्षण किया। बालिका विद्यालय में कक्षाओं में सोशल डिस्टेंस नही दिखा। एक कक्षा में छात्राएं एक दूसरे से सटकर बैठी मिली। जिस पर एसडीएम ने नाराजगी जताते हुए सोशल डिस्टेसिंग रखने के निर्देश दिए। एसडीएम ने छात्राओं को कोरोना गाइडलाइन के बारे में जानकारी देते हुए उसकी पूर्ण पालना करने को भी कहा।  

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का भी एसडीएम सिंह ने जायजा लिया। उन्होंने छात्रों के साथ विस्तृत चर्चा कर कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश दिये। 

इस अवसर पर प्रधानाचार्य लक्ष्मण राम सोलंकी, भागीरथ मेघवाल, विजेंद्रसिंह सारण, सुखराम बिश्नोई, कन्हैया लाल पालीवाल, तोलाराम पालीवाल, अशोक कुमावत सहित विद्यालय का स्टाफ मौजूद था।

No comments