Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

जलदाय विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने की मांग

Bap New s:   (अशोक कुमार मेघवाल ) भारतीय जलदाय श्रमिक संघ शाखा फलोदी के अध्यक्ष जुगलकिशोर कंटा एवं महामंत्री नवलकिशोर जोशी ने गुरुवार को...


Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल )
भारतीय जलदाय श्रमिक संघ शाखा फलोदी के अध्यक्ष जुगलकिशोर कंटा एवं महामंत्री नवलकिशोर जोशी ने गुरुवार को मुख्य अभियंता पीएचईडी जोधपुर, एसई पीएचईडी जोधपुर, अधिषाशी अभियंता पीएचईडी फलोदी तथा सहायक अभियंता फलोदी को ज्ञापन भेजकर विभागीय कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं का शीघ्र समाधान करने की मांग की है। 
ज्ञापन में विभिन्न उपखंडो में प्रतिनियुक्ति पर लगे 7 कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति निरस्त कर उनको पुन:सहायक अभियंता कार्यालय फलोदी में लगाने, वित्त विभाग की अधिसूचना 30 अक्तूबर 2017 के संबंध में वित्त विभाग द्वारा समय-समय पर जारी मार्गदर्शन के क्रम में कार्मिकों को 1 जुलाई 2013 से स्वीकृत ग्रेड पे की समीक्षा कर संशोधन करवाने। ताकि आगामी समय में सेवानिवृत्त होने वाले सभी कर्मचारियों को इसका लाभ मिल सके। उनका सेवानिवृत्ति पेंशन प्रकरण समय पर निस्तारित किये जा सके। सभी उपखंडों में स्थित पंपिग रूमों की मरम्मत करवाने, बिजली फिटिंग करवाने, पंखे-कुलर की व्यवस्था करवाने, चारदीवारी की मरम्मत करवाने, चारदीवारी पर फैसिंग करवाने, पंप रूमों के पास उगी बबूल की झाड़िया कटवाने, कस्बे के मेला ग्राउंड एवं शिवसर में क्षतिग्रस्त टंकी को गिराने की मांगे प्रमुख है।
अध्यक्ष कंटा एवं महामंत्री जोशी ने कहा कि अगर 15 दिन में उक्त समस्याओं का समाधान नही किया गया तो संगठन के बैनर तले आंदोलनात्मक कदम उठाये जायेगें। ज्ञापन में बताया गया की सात कर्मचारियों के लंबे समय से प्रतिनियुक्ति पर होने के चलते फलोदी नगर उपखंड में क्षतिग्रस्त पाईप लाईनों की मरम्मत तथा उसके संधारण में बाधा उत्पन्न हो रही है। तथा राज्य सरकार के आदेशों की भी अवहेलना हो रही है।

No comments