Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मुकेश की स्मृति में हुई पालीवाल समाज की 10वी कबड्डी प्रतियोगिता

चौधरियो का बास विजेता व बोहरों का बास रही उपविजेता रही बाप न्यूज : रमन दर्जी  |  हर वर्ष की भांति धुलंडी के दिन पालीवाल समाज की 10वी कबड्डी ...


चौधरियो का बास विजेता व बोहरों का बास रही उपविजेता रही
बाप न्यूज : रमन दर्जी | हर वर्ष की भांति धुलंडी के दिन पालीवाल समाज की 10वी कबड्डी प्रतियोगिता व युवा स्नेह मिलन बाप कस्बा स्थित पालीवाल समाज भवन में आयोजित हुआ। पालीवाल ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष प्रेम पालीवाल, आयोजन कमेटी के रमेश कुमार व पुखराज धामट ने बताया कि यह प्रतियोगिता हर वर्ष युवाओं में आपसी सहयोग, स्नेह व सामाजिकता के भाव के लिए आयोजित की जाती है। इस बार की प्रतियोगिता का आयोजन स्व. मुकेश पुत्र तोलाराम पुनध की पुण्य स्मृति में रहा। मुकेश खुद कबड्डी व क्रिकेट के खिलाड़ी थे। रात्रि कालीन प्रतियोगिता में बोहरों का बास, धामतो का बास, छतानियो का बास, चौधरियो का बास, मूंधों का बास और बिचला बास की ए और बी टीम सहित कुल 8 टीमो ने भाग लिया। दुधिया रोशनी में खेली गई यह प्रतियोगिता देर रात्रि तक चली। कस्बे भर के खेल प्रेमी देर रात रोमांचक मैचो का लुत्फ उठाते रहे। प्रतियोगिता का फाइनल बोहरों का बास व चौधरियो का बास के बीच खेला गया। चौधरीयों का बास की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। संयोग से कबड्डी का फाइनल मैच भी चौधरियों कि बास ने ही जीता। जिसकी मुकेश कप्तानी करता था।
विजेता चौधरियों की बास टीम ने यह जीत स्वर्गीय मुकेश को समर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रतियोगिता में मुकेश कुलधर, आदर्श विद्या मंदिर प्रधानाचार्य भीखूलाल, शिक्षक तोलाराम पालीवाल, अध्यापक रेखचंद, कमल किशोर, यूको बैंक प्रबंधक ओमप्रकाश बुणिया, कांस्टेबल ओमप्रकाश पुनध, इंजीनियर ओमप्रकाश, मगराज सुहाम, भंवरलाल पालीवाल सहित समाज बंधुओ का सहयोग रहा।