Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नोख में अवैध मीट की दुकान हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

ग्रामीणों ने कहा- पवित्र व धार्मिक कस्बे में यह असहनीय बाप न्यूज़ | नोख कस्बे में लगी अवैध मीट की दुकान को लेकर शनिवार को युवाओं में आक्रोश ...


ग्रामीणों ने कहा- पवित्र व धार्मिक कस्बे में यह असहनीय
बाप न्यूज़ | नोख कस्बे में लगी अवैध मीट की दुकान को लेकर शनिवार को युवाओं में आक्रोश पनप गया। बड़ी संख्या में एकत्रित हुए युवाओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवाओं को समझा कर शांत किया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नोख कस्बे में अवैध रूप से मीट की दुकान लगी हुई है। आवासीय मौहल्ले में होने की वजह से वंहा रहवासी लोगों को बेहद परेशानी झेलनी पड़ रही है। 
ग्रामीणों ने बताया कि देवबन बाबा की पवित्र नगरी में जीव हत्या पाप है। ऐसे में धार्मिक नगरी में प्रतिदिन जीव हत्याओं को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त। शनिवार को ग्रामीणों ने 2 घंटे तक गोगासरा कुएं पर इसका विरोध जताया। इसके बाद हुई गणमान्य लोगों की बैठक में सबकी सहमति से अवैध मीट की दुकान को गांव से बाहर लगाने की पुरजोर मांग उठाई गई। इस दौरान मुख्य चौराहे के पास लगी दुकानों को भी हटाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा गया। पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपते समय गांव के सरपंच प्रतिनिधि अजय छंगाणी, उप प्रधान महीपाल सिंह भाटी, पूर्व सरपंच मेघ सिंह भाटी, पूर्व जिला मंत्री दिलीप सिंह, कांग्रेस नेता गुलाम खान, मंगू सिंह भाटी, भाजपा नेता जेठाराम राईका, मधुसूदन छंगाणी, गोवर्धन सिंह परिहार, मोती सिंह भाटी, भाखर सिंह भाटी, मदन सिंह, ओमाराम माली, मंगतू खान, केशव गोपा, सुमेर खान, सत्यनारायण सुथार, नरेंद्र सिंह भाटी, लीलाधर माली, महेंद्र सांखला, प्रेम कुमार सेन, नेमीचंद माली सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण रहे।